अक्टूबर से शुरू हो सकती है ब्रह्मास्त्र की शूटिंग : 26 दिन के बाकी शेड्यूल को दो-दो शिफ्ट में शूट करेंगे रणबीर-आलिया

अक्टूबर से शुरू हो सकती है ब्रह्मास्त्र की शूटिंग : 26 दिन के बाकी शेड्यूल को दो-दो शिफ्ट में शूट करेंगे रणबीर-आलिया


फैंटेसी ड्रामा ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अक्टूबर से दोबारा शुरू हो सकती है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म के 26 दिन के बाकी शेड्यूल को दो शिफ्ट में शूट करने का प्लान तैयार किया है। इसके लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट को दो-दो शिफ्ट में शूटिंग करनी पड़ेगी। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग लॉकडाउन के कारण मार्च से ही रुकी हुई है।

दिसंबर तक पूरी करना चाहते हैं फिल्म

मिडडे की खबर के अनुसार अयान ने शूट शेड्यूल को दो हिस्सों मे बांट दिया है। वे गोरेगांव फिल्म सिटी में दो सेट बनाएंगे। जिसमें से एक क्रोमा बेस्ड होगा। अयान ने सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक और शाम 4 बजे से रात 9 बजे तक 5-5 घंटों की शिफ्ट डिसाइड की है। करन जौहर फिल्म को जून 2021 तक रिलीज करना चाहते हैं इसलिए अयान पर फिल्म की शूटिंग दिसंबर तक पूरी करने की तैयारी में हैं।

अमिताभ को लेकर संशय

महामारी के कारण जो संकट आया है अगर वह कंट्रोल में आता है तो फिल्म अक्टूबर से निश्चित रूप से शुरू हो जाएगी। अयान के दोनों सेट पर कम से कम क्रू होगा जो गाइडलाइन्स के अनुसार ही काम करेगा। हालांकि अभी 65 साल के ज्यादा उम्र के कलाकारों का शूटिंग पर आना प्रतिबंधित है लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि आने वाले समय में स्थिति बदल जाएगी। जिसके बाद अमिताभ बच्चन भी टीम को जॉइन कर सकेंगे।

बात रणबीर कपूर की करें तो उन्होंने पिछले शेड्यूल में डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर सौरव गुर्जर के साथ एक्शन सीन्स की शूटिंग की थी, लेकिन अब वे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय के साथ वाले सीन शूट करेंगे। वहीं रणबीर पर ब्रह्मास्त्र का थीम सॉन्ग भी इसी दौरान शूट किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shooting of Brahmastra can begin from October: Ranbir-Alia will shoot the remaining schedule of 26 days in two shifts

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments