कसौटी जिंदगी की 2 एक्टर पार्थ को कोरोना, शूटिंग बंद-सेट सील, एकता कपूर ने कहा...कसौटी को अपने हीरो का इंतजार

कसौटी जिंदगी की 2 एक्टर पार्थ को कोरोना, शूटिंग बंद-सेट सील, एकता कपूर ने कहा...कसौटी को अपने हीरो का इंतजार


टीवी इंडस्ट्री में कोरोना के अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद जहां शो की शूटिंग बंद हो गई है। वही पूरी यूनिट को कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोल दिया है। इसी के साथ सेट को भी सील कर दिया है।

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। यह जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। इस पर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर पार्थ समथान की अपकमिंग वेब सीरीज का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है। "जल्दी ठीक हो जाओ पार्थ, कसौटी... अपने हीरो का इंतजार कर रहा है।" शो में पार्थ, अनुराग का किरदार निभा रहे हैं। उनकी बहन निवेदिता का रोल निभाने वाली पूजा बनर्जी और मां का किरदार निभाने वाली शुभावी चोकसे ने अपना कोरोना टेस्ट करवा लिया है उन्हें रिपोर्ट का इंतजार है।

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स क्रिएटिव हेड तनुश्री दासगुप्ता भी कोविड-19 की चपेट में आ गई है। तनुश्री ने बताया कि वह पहले घर पर ही होम क्वारन्टीन थी। लेकिन जैसे ही ऑक्सीजन लेवल गिरने लगा उन्हें मुंबई के सेवन हिल्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया ।उनकी मां को सबसे पहले कोरोना हुआ था। उन्हें केवल माइंड लक्षण थे। इसी शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले टीवी कलाकार करण पटेल भी कोरोना टेस्ट करवाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं शूटिंग नहीं कर रहा था। लेकिन मैं कोविड-19 टेस्ट करवाऊंगा।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments