आफताब शिवदासानी की प्वॉइजन 2 से डिजिटल शुरुआत, शेयर किया शूटिंग का अनुभव

आफताब शिवदासानी की प्वॉइजन 2 से डिजिटल शुरुआत, शेयर किया शूटिंग का अनुभव


बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी वेब सीरीज प्वाइजन 2 से डिजिटल में डेब्यू कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी शूटिंग और वेब सीरीज से जुड़ा अनुभव शेयर किया है। शूटिंग की शुरुआत का एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिससे वे तैयार होते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद अनलॉक में जब दोबारा शूटिंग शुरू हो गई तो अभिनेता आफताब शिवदासानी भी अपनी वेब सीरीज प्वॉइजन 2 की शूटिंग के लिए जुट गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह किस प्रकार शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य नियम कायदों का ध्यान रख रहे हैं। वह इस वीडियो में मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं।

डिजिटल दुनिया में कदम रखने पर आफताब काफी रोमांचित हैं, उन्होंने हाल ही में बताया था कि प्वॉइजन 2 का हिस्सा बनने पर वे काफी उत्साहित हैं । क्योंकि उन्हें इस वेब सीरीज ने वह किरदार निभाने का मौका दिया है, जो वे चाहते थे। वे G5 निर्देशक विशाल पंड्या के साथ काम करने को लेकर भी काफी खुश है , एक्टर ने इस एक्शन क्राईम थ्रिलर के दूसरे सीजन में आदित्य सिंह राठौर की भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज का पहला सीजन पिछले साल जारी हुआ था। जिसमें अरबाज खान और तनुज विरवानी ने मुख्य भूमिका किरदार निभाया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments