'सुपर 30' का एक साल पूरा होने पर ऋषिक और मृणाल ने साझा कीं यादें, लिखा इमोशनल पोस्ट

'सुपर 30' का एक साल पूरा होने पर ऋषिक और मृणाल ने साझा कीं यादें, लिखा इमोशनल पोस्ट


ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) और मृणाल ठाकुर ( Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म 'सुपर 30' ( Super 30 ) की रिलीज को एक साल पूरा हो गया। इस मौके पर ऋषिक ने लिखा,'विश्वास नहीं होता कि एक साल हो गया है। मेरे लिए 'सुपर 30' की सफलता मेरी अन्य फिल्मों की सफलता की तुलना में अधिक संतोषजनक है। आनंद कुमार बनने से लेकर कैमरे के सामने आने तक का मेरा सफर बेहद खास था। बॉडी लैंग्वेज पर पकड़ बनाने, बारीकियों को सीखने और उसके लिए बदलाव लाने की प्रक्रिया के बारे में सोच कर मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कान आ जाती है।' ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी।

विकास बहल द्वारा निर्देशित 'सुपर 30' फिल्म में बिहार में आईआईटी और इंजीनियरिंग के लिए बच्चों को कोचिंग देने वाले आनंद कुमार की कहानी दिखाई गई है। ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी। मृणाल को आने वाली फिल्म 'तूफान' में फरहान अख्तर और 'जर्सी' में शाहिद कपूर के साथ देखा जाएगा।

वहीं, आदित्य श्रीवास्तव, विजय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अमित साध जैसे एक्टर्स ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस फ़िल्म कहानी के अलावा कुछ ऐसे डायलॉग्स भी थे, जो दर्शक को पसंद आए। एक साल हो जाने के बाद हम आपको एक बार फिर उन डायलॉग्स से रुबरू करा रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments