सुशांत की जान को है खतरा, सुसाइड से 4 महीने पहले परिवार ने पुलिस को कर दिया था आगाह

सुशांत की जान को है खतरा, सुसाइड से 4 महीने पहले परिवार ने पुलिस को कर दिया था आगाह


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से उनका परिवार अपने घर से गए सितारे के गम में डूबा था। चारों ओर उसके न्याय को लेकर अवाजें उठ रही थी। लेकिन परिवार के बीच बेटे के न्याय को लेकर किसी भी प्रकार की हलचल नही सुनाई दे रही थी। नेता से लेकर सेलिब्रटी तक हैरान थे कि आखिर सुंशात को न्याय दिलाने के लिए परिवार हमारे साथ खड़े क्यों नही हो पा रहा है। यहां तक कि शेखर सुमन(Shekhar Suman is helping Sushant Singh Rajput's family) ने को बाद में यह तक कह दिया था कि बिना परिवार के सपोर्ट के मै आगे कुछ नही कर पाऊंगा। अभी लोग इस बारे में सोच ही रहे थे कि सुशांत के पिता(Sushant Singh Rajput's father files FIR against Rhea Chakraborty) के द्वारा लिखित शिकायत ने सुशांत केस का समीकरण ही बदल कर रख दिया। उनकी अचानक थानें में लिखित शिकायत ने हर किसी को हैरान करके रख दिया।

वकीन ने इस बात का भी खुलासा किया कि बिहार पुलिस(Patna Police) अब भी इस मामले को कोई तूल नही देना चाहती थी लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री सीएम नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister CM Nitish Kumar) ने हस्तक्षेप किया तब जाकर पुलिस ने रिया के खिलाफ FIR दर्ज की।

रिया के खिलाफ FIR दर्ज(Father filed FIR against Rhea Chakraborty) होने के बाद अब वकील ने रिया की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा है कि लोगों के सामने सुशांत की मौत की सच्चाई सामने आए इसके लिए रिया को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करना जरूरी है। वकील का ये भी आरोप है कि रिया ने सुशांत को मानसिक रूप से काफी टार्चर किया था। यहां तक कि परिवार से दूर रखने के लिए उसने मोबाइल नम्बर (sushant Mobile Number) तक बदल दिया था। वह सुशांत को उनके पिता और दूसरे परिवारवालों से बातचीत तक करने नहीं देती थीं।

मुंबई पुलिस के द्वारा हो रही जांच से भी विकास सिंह काफी नाखुश हैं। उन्होंने कहा- मुंबई पुलिस (mumbai police investigation on sushant) इस मामले को उन लोगों से इंवेस्टिगेट कर रही थी जो लोग इस मामले से सीधे तौर पर नहीं जुड़े हैं। दूसरी ओर बिहार पुलिस के ऊपर भी बड़े बड़े लोगों का हाथ होने से केस आगे नही बढ़ पा रहा था। और नाही रिया चक्रवर्ती को लेकर कोई जांच की जा रही थी।

बता दें, कि केके सिंह (KK Singh filed FIR against Rhea Chakraborty) के द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब रिया नांम फिर चर्चे पर आने लगा है लोगों के द्वारा रिया ट्रोल की जाने लगी हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत सिलसिलेवार ट्वीट कर रिया पर निशाना साध रही हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments