पायल रोहतगी का खुलासा- यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर ने सिर्फ मुलाकात करने के लिए 5 हजार रुपए लिए थे

पायल रोहतगी का खुलासा- यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर ने सिर्फ मुलाकात करने के लिए 5 हजार रुपए लिए थे


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार नेपोटिज्म और कैंप चलाने के मुद्दे जारी हैं जिसमें कई नामी प्रोडक्शन हाउस और फिल्मेकर्स के नाम भी आ रहे हैं।मामला बढ़ने के बाद कई इंडस्ट्री केलोग भी खुलकर अपनी आपबीती शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने यशराज प्रोडक्शन की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मापर संगीन आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि इंडस्ट्री नाम होने के बावजूदशानू ने उनसे एक बार मुलाकात करने के लिए भी पैसे लिए थे।

पायल रोहतगी ने हाल ही में ट्विटर पर यशराज प्रोडक्शन से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। एक वीडियो के जरिए पायल ने बताया, 'जब मैं छोटी फिल्मों से बड़ी फिल्मों में जाने की कोशिश कर रही थी तो यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू ने मिलने से इनकार कर दिया था। जब पायल ने बहुत मिन्नतें की तो शानू ने सिर्फ मुलाकात करने और फोटो देखने के लिए 5000 रुपए मांगे थे'। आगे पायल ने कहा कि जब ये कास्टिंग एजेंट इंडस्ट्री में काम किए हुए लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं तो पता नहीं ये न्यूकमर्स के साथ क्या करते होंगे। ये उन्होंने यशराज द्वारा चलाईजा रही टैलेंट एजेंसी के बारे में कहा था।

सुशांत सिंह की मौत के बाद पुलिस ने यशराज प्रोडक्शन को जांच के घेरे में लिया था। इसी दौरान सुशांत के कुछ पुराने कॉन्ट्रैक्ट भी मांगे गए थे। वहीं जून के आखिर में उनकी कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। गौरतलब है कि 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्योमकेश बख्शी' फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर शानू ही थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Payal Rohatgi revealed, Yash Raj's casting director took 5 thousand rupees just to meet me

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments