बॉलीवुड पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, शाहरुख, अक्षय के साथ काम कर चुके डायरेक्टर का 55 साल की उम्र में निधन

बॉलीवुड पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, शाहरुख, अक्षय के साथ काम कर चुके डायरेक्टर का 55 साल की उम्र में निधन


बॉलीवुड में एक के बाद दिग्गज सेलिब्रेटीज के निधन का सिलसिला थमने का नाम नहीें ले रहा है। अब एक्शन डायरेक्टर परवेज खान ( parvez khan action director ) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 55 साल के थे। उन्होंने श्रीराम राधवन के साथ सुपरहिट मूवीज 'अंधाधुन' और 'बदलापुर' में भी काम किया था। परवेज के साथ लंबे से समय से काम कर रहे निशांत खान ने बताया कि सीने दर्द के चलते डायरेक्टर परवेज खान का निधन हो गया। उन्हें सीने में तेज दर्द की शिकायत के चलते मुंबई के रूबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

निशांत ने बताया कि परवेज को सोमवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उन्होंने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। उन्हें और कोई हेल्थ समस्या नहीं थी। रविवार रात से उनके सीने में तकलीफ चल रही थी। फिल्ममेकर हंसल मेहता, परवेज खान के साथ फिल्म 'शाहिद' में काम कर चुके हैं। साल 2013 में आई इस फिल्म में राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका निभाई थी और इस फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता था।

हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अभी सुनने में आया है कि परवेज खान इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। मैंने उनके साथ फिल्म 'शहिद' में काम किया था। उन्होंने एक सिंगल टेक में दंगों का सीक्वेंस शूट करा दिया था। वे बेहद ही प्रतिभाशाली, स्किलफुल, एनर्जी से भरे इंसान थे। उनकी आवाज आज भी मेरे कानों में गूंजती हैं।'

गौरतलब है कि परवेज ने अपने कॅरियर की शुरुआत डायरेक्टर अकबर बक्शी को असिस्ट करने के साथ की थी। उन्होंने अकबर को अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ी', शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' और बॉबी देओल की फिल्म 'सोल्जर' में असिस्ट किया था। इसके बाद उन्होंने श्रीराम राघवन के साथ फिल्म 'जॉनी गद्दार', 'एजेंट विनोद', 'बदलापुर' और 'अंधाधुन' जैसी फिल्में की।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments