कुक से मुंबई पुलिस ने फिर से की 6 घंटे पूछताछ, बहन को भी एक बार फिर पुलिस स्टेशन बुलाया गया

कुक से मुंबई पुलिस ने फिर से की 6 घंटे पूछताछ, बहन को भी एक बार फिर पुलिस स्टेशन बुलाया गया


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को आज पूरे एक महीने का समय हो चुका है। 14 जून को उन्होंने मुंबई के बांद्रा में एक पेंट हाउस में फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली थी। इतने दिन बीतने के बावजूद मुंबई पुलिस अभिनेता की मौत की असली वजह का पता नहीं लगा सकी है।

6 घंटे की कड़ी पूछताछ हुई
इन सबके बीच सोमवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत के कुक नीरज से फ‍िर से 6 घंटे की कड़ी पूछताछ की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुक से पुलिस ने सुशांत की आत्‍महत्‍या से तीन द‍िन पहले के हर राज को जानने का प्रयास किया। 11 जून से 14 जून के बीच सुशांत ने क्‍या खाया, क्या पिया और कौन-कौन उनसे मिलने आया था जैसी हर छोटी-छोटी जानकारी पुलिस ने कुक से हांस‍िल की है।

सुशांत की बहन को पूछताछ के लिए फिर बुलाया गया
सुशांत की बहन मीतू को भी मंगलवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस मीतू से उनके तीन महीने पहले के संबंध, भाई-बहन में हुई बातचीत और उनकी फ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर पूछताछ कर सकती है।

मुकेश छाबड़ा ने किया सुशांत को याद
सुशांत के करीबी दोस्‍त और न‍िर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के साथ की कई तस्‍वीरें साझा करते हुए ल‍िखा है, 'आज तुझे गए 1 महीना हो गया। अब तो तू फोन भी नहीं करेगा।' वहीं सुशांत की जिंदगी में लंबे समय तक रहीं उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भगवान के आगे चलते हुए द‍िया की तस्‍वीर साझा की है और उन्‍हें 'ईश्‍वर का बच्‍चा' कहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा के एक पेंट हाउस में फांसी लगाकर जान दे दी थी -फाइल फोटो।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments