7 महीने आगे बढ़ी अक्षय कुमार के डिजिटल डेब्यू द एंड की रिलीज, अब 2021 में आएगा अमेजन इंडिया का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट

7 महीने आगे बढ़ी अक्षय कुमार के डिजिटल डेब्यू द एंड की रिलीज, अब 2021 में आएगा अमेजन इंडिया का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट


कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए थिएटर्स अभी भी बंद हैं। फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। खिलाड़ी कुमार ने भी मार्च 2019 में अपने डिजिटल डेब्यू का अनाउंसमेंट किया था। द एंड नाम का यह वीडियो एक्शन थ्रिलर 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के कारण यह करीब 4 महीने आगे बढ़ गया है। द एंड दिसंबर 2020 से शुरू होना थी, जिसमें अक्षय जनवरी 2021 से जॉइन करते।


जून 2021 के बाद होगी शुरुआत

मिड डे की खबर के अनुसार द एंड के प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने बताया कि अक्षय के दूसरे कमिटमेंट्स के चलते अब इस प्रोजेक्ट की शुरुआत जून 2021 से होगी। विक्रम कहते हैं- यह ऐसा प्रोजेक्ट नहीं है कि जिसे हमने सोचा और शुरू कर दिया। हमें मैटेरियल को इम्प्रूव करने समय लगेगा। अब जब इसकी शूटिंग इंडिया और फॉरेन के कुछ हिस्सों में होनी है, तो ऐसे में हालात सुधरने के बाद केवल लोकेशन ही फाइनल हो सकेगा।

90 करोड़ की फीस ली है अक्षय ने

खबरों के अनुसार अक्षय ने इस प्रोजेक्ट के लिए 90 करोड़ फीस चार्ज की है। द एंड तीन सीजन में रिलीज होगा। पहले सीजन में 8 एपिसोड होंगे। पहले प्लान हर साल एक सीजन रिलीज करने का था। हालांकि इसमें बदलाव किया है या नहीं यह स्पष्ट नहीं हुआ है। अक्षय पूरे महीने में 8 एपिसोड्स की शूटिंग खत्म करके यह प्रोजेक्ट पूरा करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay Kumar's Digital Debut The End Will Go On Floor after Second Half Of 2021

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments