8 साल बाद प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, हॉलीवुड में कॅरियर के लिए त्यागना पड़ा अपना अभिमान

8 साल बाद प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, हॉलीवुड में कॅरियर के लिए त्यागना पड़ा अपना अभिमान


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कहना है कि हॉलीवुड (Career in hollywood) में जब उन्होंने अपना कॅरियर बनाने का प्रयास किया, तो पहले उन्हें अपने अभिमान को त्यागना पड़ा। बॉलीवुड में पर्याप्त लोकप्रियता हासिल करने के बाद प्रियंका ने लगभग आठ साल पहले हॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने बताया, 'जब मुझे अमेरिका आकर प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला, तो मुझे उस पहली चीज के बारे में याद है जो मुझे करना पड़ा था और वह ये कि मुझे अपने अभिमान को त्यागना था।' वह आगे कहती हैं, 'मुझे हर बात बतानी थी कि मैं कौन हूं और मैं क्या करना चाहती हूं। अमेरिकी फिल्मों में काम कर रहे कुछ और भी बेहतरीन भारतीय कलाकार थे जैसे कि इरफान खान, तब्बू, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और साथ ही मिंडी कलिंग और अजीज अंसारी जैसे कुछ इंडियन अमेरिकन, लेकिन ऐसा कोई उदाहरण नहीं था कि अमेरिकी संस्कृति में शामिल होने वाला कोई बाहर से आया भारतीय प्रवासी हो और वैश्विक मनोरंजन की दुनिया में प्रवेश करना चाहता हो।'

priyanka chopra

एनिमेटेड शो 'प्लेन्स' से किया था हॉलीवुड डेब्यू
प्रियंका ने डिज्नी के एनिमेटेड शो 'प्लेन्स' में एक वॉयस आर्टिस्ट के रूप में अमेरिका में अपना डेब्यू किया। इसके बाद साल 2015 में टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में वह एक प्रमुख किरदार के रूप में शामिल हुई, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। प्रियंका ने अपने अभिनय से अपनी गहरी छाप छोड़ी और तब से परदेस में उनका कॅरियर सफलतापूर्वक जारी है।

priyanka chopra

प्रियंका ने स्ट्रीमिंग जाइंट के साथ की बड़ी डील
प्रियंका चोपड़ा जोनास ने ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमेजॉन के साथ दो साल का मल्टीमिलियन डॉलर, फर्स्ट लुक टेलीविजन एक डील साइन की है। एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि जब मैं 13 साल की थी और टीवी देखती थी तो मुझे महसूस हो कि कुछ छूट रहा है, लेकिन अब मैं बड़ी हो गई हूं और मुझे लगता है कि काश मैं हाईस्कूल में और आत्मविश्वासी होती, काश मैं खुद से अलग दिखने वालों से नहीं डरती। अभिनेत्री ने साल 2015 में अपनी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स लॉन्च की थी। उन्होंने आगे कहा, मैं सोचती हूं कि काश मैं अपना सिर नीचे कर नहीं चलती, वो भी ये सोचते हुए कि मैं एक यूनिकोर्न हूं और न सब मुझे घूरते। मैं सोचती हूं कि काश मैं अपने हाईस्कूल का अनुभव बदल सकती। एमेजॉन स्टूडियो के प्रमुख जेनिफर सल्के के साथ हुई बैठक के दौरान यह समझौता हुआ। इस बारे में उन्होंने कहा,'प्रियंका और मैं साथ मिलकर अलग-अलग तरह की कहानियां कहना चाहते हैं। हम आने वाले वर्षो के लिए उनके साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं।

priyanka chopra

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments