फिल्मों के काम कर चुकी 85 वर्षीय महिला सड़कों पर करतब दिखाकर पेट पालने को मजबूर, मदद के लिए आगे आए अभिनेता रितेश देशमुख

फिल्मों के काम कर चुकी 85 वर्षीय महिला सड़कों पर करतब दिखाकर पेट पालने को मजबूर, मदद के लिए आगे आए अभिनेता रितेश देशमुख


पुणे में जारी लॉकडाउन के बीच गुरुवार को एक बुजुर्ग महिला पेट पालने के लिए सड़कों पर करतब दिखाती हुई नजर आईं। कहा जा रहा है कि महिला बॉलीवुड में सह-कलाकार रही हैं और उन्होंने 'गीता और सीता' और 'शेरनी' जैसी हिन्दी फिल्मों में काम किया है। उनके करतब दिखाने का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल फोन से बनाया और सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया।

मजबूरी में सड़कों पर दिखा रही हैं करतब
महिला की पहचान 85 वर्षीय शांताबाई पवार के रूप में हुई है। ये शहर के हड़पसर इलाके में एक झोपड़पट्टी में रहती हैं। शांताबाई ने बताया कि उनके घर के हाल ठीक नहीं होने और लॉकडाउन में कोई काम नहीं मिलने के कारण वे सड़कों पर करतब दिखाकर अपना पेट पालने को मजबूर हैं।

हड़पसर में अपनी झोपड़ी के बाहर खड़ी महिला।

मदद के लिए आगे आये अभिनेता रितेश देशमुख
शांताबाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते हुए अभिनेता रितेश देशमुख तक पहुंचा और उन्होंने ट्विटर संदेश जारी कर उनकी मदद का वादा किया। अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा है,"कृपया क्या कोई मुझे इनकी कांटेक्ट डिटेल दे सकता है।" अभिनेता ने एक और ट्वीट कर लिखा,"आपका शुक्रिया, हमने इस अज्जी मां से संपर्क किया है।"

अभिनेता रितेश देशमुख का ट्वीट ...

पुणे पुलिस कमिश्नर ने भी हुनर को सलाम किया

जो वीडियो सामने आया है उसमें शांताबाई लकड़ी की दो स्टिक के सहारे करतब दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुणे पुलिस के कमिश्नर के वेंकटेश ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है,"हुनर की कोई सीमा नहीं होती।"

पुणे पुलिस कमिश्नर का ट्वीट...

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
किसी शख्स ने महिला कलाकार का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments