अस्पताल में भर्ती Aishwarya Rai का बुखार हुआ कम, Aaradhya Bachchan की हालत में भी आया सुधार

अस्पताल में भर्ती Aishwarya Rai का बुखार हुआ कम, Aaradhya Bachchan की हालत में भी आया सुधार


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कहर से ग्रसित बिग बी अमिताभ बच्चन(Covid-19 positive Aishwarya Rai Bachchan) के साथ उनका पूरा परिवार मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गया हैं। कल देर रात ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan Admitted To Hospital) भी अपनी बेटी आराध्या के साथ भर्ती हो गई है उन्हें तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ के साथ गले में हल्का दर्द हो रहा था जिसके चलते निजी डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी, वहीं आराध्या का बुखार रूकने का नाम नही ले रहा था। अस्पताल में भर्ती होने के बाद दोनों की हालत में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।

बता दें कि पिछले शनिवार को अमिताभ(Amitabh Bachchan and Abhishek tested positive for coronavirus) और अभिषेक को कोरोना की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद नानावटी भर्ती कराया गया था, तो वहीं ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना के लक्षण कम होने के कारण उन्हें फैमिली डॉक्टर की सलाह (self quarantining at home)पर घर पर क्वारंटीन होने की सलाह दी गयी थी।

बताया जा रहा है कि अस्पताल में जो डॉक्टर्स की टीम अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का इलाज कर रही है, वही डॉक्टर्स की टीम ऐश्वर्या और आराध्या की देखरेख में लगी है। बताया जा रहा है कि अब अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहे है। दोनों की हालत पहले से काफी सुधार आया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments