अस्पताल में एडमिट हैं Aishwarya Rai Bachchan, जॉन सीना ने शेयर की तस्वीर

अस्पताल में एडमिट हैं Aishwarya Rai Bachchan, जॉन सीना ने शेयर की तस्वीर


नई दिल्ली: हॉलीवुड के फेमस रेस्टलर जॉन सीना (John Cena) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जॉन सीना अक्सर विश्वभर के प्रसिद्ध कलाकारों और सेलिब्रिटी की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। इस बार जॉन सीना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट की जमकर चर्चा हो रही है।

दरअसल, जॉन सीना बॉलीवुड के कई स्टार्स की तस्वीर पहले भी शेयर कर चुके हैं। जिसमें एक्टर रणवीर सिंह, बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज, ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) शामिल हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की भी तस्वीर शेयर की थी। इस बार ऐश्वर्या राय भी नानावटी अस्पताल में एडमिट हुईं तो जॉन सीना ने उनकी तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। जिसके बाद कई लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया दी है।

आपको बता दें कि बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Bachchan Family Corona Positive) हैं। जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या शामिल हैं। पहले बिग बी और अभिषेक नानावटी अस्पताल में एडमिट हुए थे। लेकिन शुक्रवार को ऐश्वर्या और आराध्या को भी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक बच्‍चन परिवार इलाज कराते हुए सही हो रहा है। एक सूत्र ने न्‍यूज एजेंसी से कहा, 'बच्‍चन परिवार के सभी लोग ठीक हैं। इलाज से सभी को आराम मिल रहा है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक दो दिन के लिए और हॉस्पिटल में रहेंगे। वहीं, ऐश और आराध्या को अभी वक्त लग सकता है। बता दें कि अस्पताल में एडमिट रहने के बावजूद अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं और रोजाना वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में अपने फैंस और चाहने वालो का शुक्रियाअदा करते हुए लिखा, 'हमने आपका प्‍यार देखा। हमने आपकी प्रार्थनाएं सुनी। हम अपने हाथ झुकाकर आपको सलाम करते हैं और धन्‍यवाद देते हैं।'



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments