Akshay Kumar की फ‍िल्‍म 'Bell bottom' में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी की एंट्री

Akshay Kumar की फ‍िल्‍म 'Bell bottom' में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी की एंट्री


कोरोना वायरण ( Corona viras) के कारण लगे लॉकडाउन (lockdown)के कारण पिछले कुछ महीनों से सभी प्रकार की शूटिंग बंद थी। अनलॉक 1 (Unlock 1) के दौरान कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत मिल गई है। फिल्मकार और कलाकार ( Filmmakers and artists) अपनी अपनी फिल्मों की तैयारियों में जुड़ गए है। एक्‍टर अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी फ‍िल्‍मों का काम पूरा करने में जुट गए हैं। एक तरफ जहां उनकी फ‍िल्‍म 'सूर्यवंशी' और 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' (film Suryavanshi and Laxmi Bomb) रिलीज को तैयार हैं तो वहीं अक्षय कुमार अगली फ‍िल्‍म 'बेल बॉटम' (film Bell Bottom) की तैयारी में जुटने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म की कास्टिंग का काम पूरा हो चुका है। शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। पहले खबर आई थी कि अभिनेत्री वाणी कपूर भी अक्षय कुमार की 'बैल बॉटम' (Bell Bottom) का हिस्‍सा होंगी।

Renuka Shahane, Akshay Kumar

लेटेस्ट खबरों के अनुसार, फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी और लारा दत्‍ता भी नजर आएंगी। इससे पहले भी अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी साथ काम कर चुके है। फ‍िल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' में दोनों पति-पत्नी के रोल में नजर आ चुके है। हाल ही में अक्षय कुमार ने फ‍िल्‍म के सभी सितारों ने ट्वीट कर जानकारी दी है। पिछले दिनों खबरें थी कि बेल बॉटम में अक्षय के अपोजिट नूपुर सेनन नजर आ सकती है। आपको बता दें कि नूपुर सेनन और अक्षय कुमार 'फ‍िलहाल' सॉन्‍ग में साथ नजर आ चुके है। नूपुर के अलावा अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के नाम की थी चर्चा थी।

'बेल बॉटम' का निर्देशन रंजीत एम तिवारी करेंगे। इस फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है। फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है। 'बेल बॉटम' में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट का रोल निभाएंगे। ये 80 के दशक की एक पीरियड थ्रिलर फिल्म होगी। जो एक भारतीय जासूस की असली जिंदगी से प्रेरित होगी। वासु भगनानी, जैकी भगनानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन की इस फिल्म पर काम शुरु हो चुका है। लॉकडाउन के बाद के इस पहले बड़े एलान के बारे में वाणी कपूर कहती हैं, 'अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करने की मुझे काफी खुशी हो रही है। मैं फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी के साथ जुड़कर भी बिल्कुल घर जैसा महसूस कर रही हूं।'

salman khan vs akshay kumar

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments