फैंस का प्यार पाने के लिए Alia Bhatt ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कही ये बात

फैंस का प्यार पाने के लिए Alia Bhatt ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कही ये बात


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) की मौत के बाद से बॉलीवुड (Nepotism in bollywood) में नेपोटिज्म को लेकर एक बड़ा जगं छिड़ी हुई है इस जंग में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ट्रोलिंग का शिकार होते देखे गए है। जिसमें करण जौहर(Karan Johar) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) आलिया भट्ट(Alia Bhatt Trolls) का नाम टॉप लिस्ट है। आलिया भट्ट के ट्रोल होने के बाद फैंस ने उन्हें अपने ट्वीटर एंकाउट से बाहर कर दिया था। जिससे उनके (Alia Bhatt Fan Followers)फैन फॉलोअर्स भी काफी कम हो गए हैं।

इन दिनों आलिया भट्ट से फैंस काफी नाराज है। यहां तक कि उनके पिता महेश भट्ट को भी कंगना ने अपनी निशाने में लेते हुए कई बड़े खुलासे किए है। जिसके चलते फैंस के द्वारा उनके इंस्टाग्राम पर भद्दे कमेंट्स आने शुरू हो गए थे। जिसके कारण आलिया (Alia Instagram Account)ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था।

अब फैंस की नराजगी को दूर करने के लिए आलिया (Alia Bhatt shares childhood photo )ने अपनी एक बचपन की तस्वीर फैंस के साथ साक्षा की है। जिसमें उन्होंने प्यार पाने का संदेश दिया हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट वाली तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा- कुछ प्यार भी बांटिए। आलिया की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर पर रणवीर सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

आलिया भट्ट (alia bhatt ranbir kapoor relationship) इन दिनों रणवीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में है और जल्द ही ये जोड़ी शादी भी करने वाली है। आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स होने के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। आलिया (alia bhatt films) के पास करण जौहर का मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त होने के साथ पिता महेश भट्ट की डायरेक्ट फिल्म सड़क 2 भी है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के अलावा आलिया(Alia Bhatt and Ranbir Kapoor-starrer Brahmastra) फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में वो पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments