Amitabh Bachchan की यह फिल्म Jaya Bachchan को नहीं थी पसंद, स्क्री्निंग के बीच से उठकर चली गईं थी एक्ट्रेस

Amitabh Bachchan की यह फिल्म Jaya Bachchan को नहीं थी पसंद, स्क्री्निंग के बीच से उठकर चली गईं थी एक्ट्रेस


नई दिल्ली। अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी बॉलिवुड की सबसे खास जोड़ियों में से एक है। बॉलीवुड में इस जोड़ी की लोग मिसाल देते है। लेकिन एक ओर जहां अमिताभ (Amitabh humble nature)नम्र स्वभाव से जाने जाते है तो वही जया (Jaya Impeccable Statement) अपने बेबाक बातों से जानी जाती है। मीडिया पर उन्हें अक्सर झगड़ते हुए आप देख सकते है उनका गुस्सा हमेशा उनके सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन उनके गुस्से से शायद अमिताभ खुद भी नही बच पाए है। जिसका खुलासा खुद अमिताभ (Amitabh Bachchan Interview)ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। हालांकि, बहुत कम लोग इस बात को जानते है कि जया काफी कठोर आलोचक भी हैं वह निंदा करने में अपने पति की फिल्‍मों को भी वह नहीं छोड़ती हैं। एक बार तो वह अमिताभ (Amitabh Bachchan film)की फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग को बीच मे ही छोड़कर चली गई थीं। जानिए क्‍या था पूरा मामला...

अमिताभ बच्‍चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

बता दें, हाल ही में बच्चन परिवार में कोरोना के होने की पुष्टि हुई है जिजमें अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और उनकी बेटी आराध्‍या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं, जया बच्‍चन की रिपोर्ट नेगेटिव थी। अमिताभ और अभिषेक हॉस्पिटल में हैं और उनमें तेजी से सुधार हो रहा है जबकि ऐश्‍वर्या और आराध्‍या घर में ही सेल्‍फ-क्‍वारंटीन हैं।

इंट्रेस्टिंग फिल्‍मों में दिखेंगे बिग बी

वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में अमिताभ बच्‍चन कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स में नजर आएंगे। फैंस उनकी 'ब्रहास्त्र', 'झुंड', 'चेहरे' जैसी फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments