Amitabh Bachchan ने अस्पताल से डॉक्टर्स के लिए लिखी सुंदर कविता, बताया ईश्वर रूपी देवता

Amitabh Bachchan ने अस्पताल से डॉक्टर्स के लिए लिखी सुंदर कविता, बताया ईश्वर रूपी देवता


नई दिल्ली | बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार के कोरोना संक्रमित पाए जाने (Amitabh Bachchan and family corona positive) के बाद से फैंस और सेलेब्स सभी के सेहतमंद होने की दुआएं मांग रहे हैं। वहीं अब बिग बी की तबीयत पहले से काफी बेहतर हो रही है। नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में अमिताभ का इलाज पूरी निगरानी में किया जा रहा है। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने जैसे कहा था कि वो अपना हेल्थ अपडेट फैंस (Amitabh Bachchan health update) को देते रहेंगे। वो उसपर पूरी तरह से कायम हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले अमिताभ अस्पताल से भी अपने डेली रूटीन (Amitabh Bachchan daily routine) को बनाए रखे हुए हैं। बिग बी ने पहली कविता में सभी फैंस को शुक्रिया कहा था। अब उन्होंने डॉक्टर्स को देवता बताया है (Amitabh Bachchan poem from hospital)।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan poem) ने अपने कविता के माध्यम से सभी डॉक्टर्स को उनका इतने प्यार से ध्यान रखने और इलाज करने के लिए शुक्रिया (Amitabh Bachchan thanked to doctors) कहा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सुंदर कविता लिखी- 'श्वेत वर्ण आभूषण, सेवा भाव समर्पण, ईश्वर रूपी देवता ये, पीड़ितों के संबल ये, स्वयं को मिटा दिया, गले हमें लगा लिया, पूजा दर्शन के स्थान ये, परचम इंसानियत के'। बिग बी ने डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ को भगवान के रूप में देवता बताया है जो पीड़ितों का सहारा हैं। खुद के बारे में ना सोचकर ये लोगों का सेवा भाव से प्यार के साथ ध्यान रखते हैं।

फैंस अमिताभ बच्चन की इस कविता को बेहद पसंद कर रहे (Amitabh Bachchan fans liked poem) हैं। फैंस भी इस बात का समर्थन कर रहे हैं और डॉक्टर्स की खूब तारीफ कर रहे हैं। कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी के दौरान भी डॉक्टर्स का त्याग और सेवाभाव किसी से छिपा नहीं है।

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए एक कविता लिखकर उनका धन्यवाद किया (Amitabh Bachchan poem for fans) था। देशभर में अमिताभ बच्चन के फैंस उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। फिर उसके दूसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन भी कोविड पॉजिटिव पाए (Aishwarya Aaradhya corona positive) गए। हालांकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Jaya Bachchan coronavirus negative) आई थी।अमिताभ बच्चन के चारों बंगलो को सेनिटाइज करने के बाद सील कर दिया गया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments