Amitabh Bachchan के कमजोर फेफड़ों को देखते हुए सावधानी पूवर्क किया जा रहा है इलाज, दी जा रही है स्पेशल थेरेपी

Amitabh Bachchan के कमजोर फेफड़ों को देखते हुए सावधानी पूवर्क किया जा रहा है इलाज, दी जा रही है स्पेशल थेरेपी


नई दिल्ली | बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना संक्रमित (Coronavirus positive) पाए जाने के बाद नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं। दोनों का इलाज पूरी निगरानी (Amitabh Bachchan health treatment) में किया जा रहा है। अस्पताल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया (Amitabh Bachchan isolation ward) है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। बीते दिन बताया गया था कि बिग बी अच्छे से खाना खा रहे हैं, उनकी सेहत में सुधार हो (Amitabh Bachchan health stable) रहा है। उन्हें किसी गहन इलाज की जरूरत नहीं है। हालांकि अमिताभ बच्चन को थेरेपी ट्रीटमेंट (Amitabh Bachchan therapy treatment) भी दिया जा रहा है। बिग बी के फेफड़ो की हिस्ट्री को देखते हुए उनका इलाज किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन का अस्पताल में पूरी तरह से ध्यान रखा जा रहा है। डॉक्टरों द्वारा रिपोर्ट में बताया गया है कि बिग बी के कमजोर फेफड़ों और उनकी मेडिकल हिस्ट्री (Amitabh bachchan medical history) को देखते हुए इलाज पर खास ध्यान दिया जा रहा है। उनके शरीर के हिसाब से जो उचित इलाज और प्रोसेस होना चाहिए उसे फॉलो किया जा रहा है। ताकि किसी भी तरह के इलाज का असर उनके कमजोर फेफड़ों पर ना (Amitabh bachchan lungs disease) पड़े। उनको फर्स्ट लाइन मेडिकेशन दिया जा रहा है। शरीर के सभी अंग सही से काम करते रहे इसके लिए एक स्पेशल थेरेपी भी दी जा रही है।

गौरतलब हो कि अमिताभ बच्चन में कोरोना वायरस के बहुत हल्के लक्ष्ण पाए (Amitabh Bachchan coronavirus low symptom) गए हैं। नानावटी अस्पताल की तरह से जानकारी दी गई थी कि अमिताभ बच्चन को अच्छे से भूख लग रही है, उनकी नब्ज भी ठीक चल रही है। बस डॉक्टर इस बात का खास ध्यान जरूर रख रहे हैं कि बिग बी की सभी पुरानी और वर्तमान बीमारियों को देखते हुए ही उनका ट्रीटमेंट किया जाए। वहीं अमिताभ बच्चन के लिए फैंस और सेलेब्स सभी लगातार प्रार्थनाएं (Prayers for Amitabh Bachchan) कर रहे हैं। जिसको लेकर उन्होंने सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद भी कहा था। बिग बी ने अपने डेली रूटीन (Amitabh Bachchan daily routine) को मेंटेन रखा है। वो ट्विटर पर भी एक्टिव हैं, साथ ही ब्लॉग (Big B blog) लिखने की आदत को बरकरार रखा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments