पति Anand Ahuja के साथ Sonam Kapoor नहीं बिता पाती हैं ज्यादा वक्त, दोनों लंबे समय से हैं क्वारेन्टीन

पति Anand Ahuja के साथ Sonam Kapoor नहीं बिता पाती हैं ज्यादा वक्त, दोनों लंबे समय से हैं क्वारेन्टीन


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) लॉकडाउन के वक्त से अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कुछ दिनों से वो सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media) के निशाने पर हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही स्टारकिड्स लगातार ट्रोल (Starkids trolled) हो रहे हैं। हालांकि सोनम ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रहीं गर्लफ्रेंड्स को लेकर ट्वीट (Sonam Kapoor tweets) किया था। जिसके बाद यूजर्स का गुस्सा भड़क गया था। सोनम को किए जाने वाले भद्दे मैसेज के स्क्रीनशॉट उन्होंने शेयर कर (Sonam Kapoor shared screenshots) ट्रोलर्स को लताड़ लगाई थी और अपना हैंडल्स का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था। अब सोनम ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। पति आनंद के लिए सोनम अक्सर बहुत प्यार जाहिर करती रहती हैं (Sonam Anand love) लेकिन फिर भी वो उन्हें ज्यादा देख नहीं पाती है।

सोनम कपूर ने फिल्म फेयर से बातचीत के दौरान बताया कि हम दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता (Sonam dont spend much time with Anand) पाते हैं। वो अपना काम करते हैं और मैं भी अपने काम में बिजी रहती हूं। हालांकि वो हर दो घंटे में मेरा हालचाल पूछने मेरे रूम में आ जाते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। हम ब्रेकफास्ट और लंच साथ में ही करते हैं (Sonam Anand lunch breakfast) लेकिन एक दूसरे को ज्यादा देख नहीं पाते हैं।

 

सोनम ने पति आनंद के (Sonam Anand work space) काम के बारे में बात करते हुए कहा कि वो 8 बजे से काम पर बैठ जाते हैं इसलिए सुबह 5 बजे उठ जाते हैं। उनका अपना काम करने की स्पेस है और मेरा अपना स्पेस हैं। हालांकि लॉकडाउन के चलते हम फिर भी ज्यादा समय बिता लेते हैं। बता दें कि आजकल सोनम मुंबई में हैं। लॉकडाउन शुरू होते ही वो लंदन से वापस आकर दिल्ली रहने लगी थीं। उसके बाद अनलॉक शुरू होते ही मुंबई वापस चली गई थीं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments