Bajrangi bhaijaan : बजरंगी भाईजान 5 साल बाद भी जापान में मचा रही धूम, फिल्म से जुड़ी यादों का शेयर किया वीडियो

Bajrangi bhaijaan : बजरंगी भाईजान 5 साल बाद भी जापान में मचा रही धूम, फिल्म से जुड़ी यादों का शेयर किया वीडियो


सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकारों से निर्मित फिल्म "बजरंगी भाईजान" रिलीज होने के 5 साल बाद भी जापान में धूम मचा रही है। यह फिल्म एक मूक-बधिर बच्ची पर आधारित है। जिसे अपने घर पहुंचाने के लिए हनुमान के भक्त का किरदार निभा रहे सलमान खान हर जोखिम उठाते हैं। इस फिल्म के 5 साल पूरे होने पर कबीर खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए ख़ुशी जाहिर की है।

आपको बता दें कि बजरंगी भाईजान को 5 साल पूरे हो गए हैं। इस पर कबीर खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें फिल्म से जुड़े हुए कुछ लम्हें दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने लिखा है। "एक फिल्म जो हमारे दिल से निकली थी और जो हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेगी, क्योंकि आप सभी ने बजरंगी भाईजान को अपार प्यार दिया था, आपकी सराहना के लिए शुक्रिया।" #5yearsofbajrangibhaijaan.

कबीर खान सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि रिलीज के 5 सालों बाद भी बजरंगी भाईजान जापान के थियेटरों में अभी भी व्हेल रही है।

आपको बता दें कि यह सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली यह पहली फिल्म थी। इस खुशी में उनके प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म से जुड़े 5 सबसे यादगार लम्हों का वीडियो भी शेयर किया है। बजरंगी भाईजान फिल्म की कहानी पवन सिंह नाम के एक आदमी की है। जिसे 6 साल की पाकिस्तानी बच्ची मिलती है। यह बच्ची अपने मां बाप से बिछड़कर भारत आ गई थी। इस बच्ची के मुक बधिर होने के कारण पवन सिंह उनके बारे में जानकारी निकालते हैं। इसके बाद वे उस बच्ची मुन्नी को अपने घर वापस छोड़ने के लिए पाकिस्तान जाते हैं। इस दौरान उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं। लेकिन अंत में वे इस मूकबधिर बच्ची को अपने परिजनों के पास छोड़ने में सफल होते हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments