घूमने के दौरान जब Bhagyashree के सामने आ गया शेर, देखकर शॉक्ड रह गईं थी एक्ट्रेस

घूमने के दौरान जब Bhagyashree के सामने आ गया शेर, देखकर शॉक्ड रह गईं थी एक्ट्रेस


नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे मासूम दिखने वाली एक्ट्रेसेस में से भाग्यश्री (Bhagyashree Video) ने साल 1989 में आई सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके चेहरे की मासूमियत के साथ उनके रोल नें फिल्म में एक अलग सी जान डाल दी थी फिल्म इनती सुपरहिट साबित हुई कि लोग आज भी इस फिल्म को देखना बार बार पसंद करते हैं। भाग्यश्री ने शादी के बाद से फिल्मों में दूरियां बना ली। लेकिन सोशलमीडिया पर एक्टीव होने के चलते वो फैंस से जुड़ी रहती हैं। भाग्यश्री ने अभी हाल ही में पने इस्टा पर क वीडियो शोयर किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

लाकडाउन के दौरान घर पर रह रहीं भाग्यश्री (Bhagyashree Video) का यह वीडियो उस समय का जब वो फैमिली के साथ घूमने गई थीं।

भाग्यश्री (Bhagyashree Video) ने पुराने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'कुछ सफर अविश्वसनीय और यादगार होते हैं। जिसकी यादें हमेशा दिल में समा जाती है। आज के समय में बाहर आने जाने पर भले ही रोक लगी हो लेकिन पुरानी य़ादों पर किसी प्रकार की रोक नही हैं। मैं आपके साथ कुछ उन यादगार लम्हों को शेयर कर ही हूं जो मैंने गुजारे हैं।' इस तरह भाग्यश्री ने मसाईमारा सफारी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बस में बैठी हैं और शेयर खुला जंगल में घूम रहा है।

बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree Lion Video) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया। भाग्यश्री को पहचान सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म 'मैंने प्यार किया' से मिली।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments