बेटी इरा के लाइव वर्कआउट सेशन में अचानक आ गए आमिर खान, पुशअप करने के नाम पर बनाया बहाना

बेटी इरा के लाइव वर्कआउट सेशन में अचानक आ गए आमिर खान, पुशअप करने के नाम पर बनाया बहाना


लॉकडाउन के बाद से ही सेलेब्स अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। इसी बीच आमिर खान की बेटी इरा भी लगातार ऑनलाइन सेशन की मदद से वर्कआउट कर रही हैं। हाल ही में इरा ने पॉपुलर ट्रेनर डेविड पॉजनिक के साथ लाइव आकर वर्कआउट किया मगर सेशन के बीच अचानक आमिर खान भी आ गए।

फिटनेस ट्रेनर डेविड ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इरा के साथ लाइव वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इरा लगातार हैवी वर्कआउट कर फैंस को इम्प्रेस कर ही रही थीं कि तभी अचानक आमिर खान फ्रेम में आ जाते हैं। आमिर ट्रेनर को हाय कहते हैं जिन्हें देख डेविड काफी सरप्राइज हो जाते हैं। बाद में डेविड ने उनसे कुछ पुशअप्स करने की अपील भी की जिससे उन्होंने इनकार कर दिया और सेशन से चले गए। पिता को इनकार करते देख इरा ने कहा कि वो अगली बार उन्हें पुशअप्स करने के लिए फोर्स करेंगी।

आमिर खान को ट्रेनिंग दे चुके हैं डेविड

इरा खान जिस ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं वही आमिर को भी फिल्म धूम 3 और पीके के लिए ट्रांसफॉर्म कर चुके हैं। दोनों ही फिल्मों में एक्टर का बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन देखा गया है। डेविड ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया कि आमिर को ट्रेनिंग देते समय इरा उनके साथ काफी समय बिताती थीं मगर जब उनसे वर्कआउट करने को कहा जाता था तो वो भाग जाती थीं। हालांकि सामने आए वीडियो में इरा बेहतरीन तरीके से डेविड का साथ दे रही हैं।

आमिर खान का हाउस स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

हाल ही में आमिर खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने हाउस हेल्पर स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है। स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार की जांच हुई। इस जांच में आमिर और उनका परिवार कोरोना निगेटिव पाया गया। लेकिन उनकी मां जीनत हुसैन की जांच अभी तक नहीं हुई। आमिर ने फैन्स से मां के लिए दुआ करने की अपील की है।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aamir Khan suddenly arrives in Ira's live workout session, made excuse when trainer ask him to do pushup

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments