सुशांत के रूम मेट सिद्धार्थ पिठानी का आरोप- रिया के खिलाफ गलत बयान देने के लिए परिवार बना रहा है दबाव

सुशांत के रूम मेट सिद्धार्थ पिठानी का आरोप- रिया के खिलाफ गलत बयान देने के लिए परिवार बना रहा है दबाव


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके रूम मेट सिद्धार्थ पिठानी ने अभिनेता के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई पुलिस को भेजे एक ईमेल में सिद्धार्थ ने आरोप लगाया है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने को लेकर सुशांत के परिवार की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं। सुशांत ने जब सुसाइड किया था उस दौरान सिद्धार्थ उनके साथ ही रहते थे।

सिद्धार्थ का मुंबई पुलिस को भेजा ईमेल:

  • सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को भेजे ईमेल में कहा कि 22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह, मीतू सिंह और एक अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया था। इसमें मुझसे रिया चक्रवर्ती जब सुशांत के साथ माउंट ब्लैंक में रह रही थीं तो उनके खर्चों के बारे में पूछा गया था।
  • उन्होंने यह भी बताया कि 27 जुलाई को मेरे पास एक और अनजान नंबर से ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा था।
  • सिद्धार्थ ने बताया कि उस कॉल में मुझसे कहा गया कि मेरे पास एक कॉल आएगा। उसके बाद मेरे पास एक अनजान नंबर से कॉल भी आया। लेकिन, 40 सेकेंड के बाद वह कॉल कट गया और कोई बयान दर्ज नहीं हुआ था। मुझे पर रिया के खिलाफ वैसे बयान देने के लिए दवाब बनाए जा रहे हैं, जिस चीज की मुझे जानकारी नहीं है।

सुशांत के दोस्त संदीप का दावा- मुंबई पुलिस ने नहीं की उनसे पूछताछ
सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने भी एक टीवी इंटरव्यू में दावा किया है कि मुंबई पुलिस ने अभी तक उनसे पूछताछ नहीं की है। संदीप ने कहा कि मुझे कॉल किया था और कई चीजों की डिटेल पूछी थी। लेकिन आधिकारिक तौर पर मेरा बयान दर्ज नहीं किया गया है। संदीप ने भी ये भी कहा की सुशांत खुशमिजाज लड़का था, वो आत्महत्या करने वालों में से नहीं था। वो ऐसा लड़का नहीं था जैसा उसने किया। वो हमेशा फिल्मों और करियर के बारे में ही बातें किया करता था।'

मुंबई पुलिस को सामने लानी चाहिए सच्चाई
संदीप ने एक और टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'ये चाहें जो भी हो.. चाहें मर्डर है या आत्महत्या। लेकिन मुंबई पुलिस को अब सामने आना चाहिए। क्योंकि इस केस में अब तक काफी ज्यादा छानबीन कर चुकी है।'

अब तक 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है बिहार पुलिस
बिहार पुलिस फिलहाल छानबीन के लिए मुंबई पहुंची हुई है और सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक, उनकी बहन मीतू सिंह, उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे समेत 6 लोगों का बयान अब तक दर्ज किया है। सुशांत की आत्महत्या के वक्त कुक ही घर पर मौजूद थे। उन्होंने ही सुशांत के कमरे का ताला तुड़वाया था।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस से ज्यादा सहयोग नहीं मिल रहा है। बिहार पुलिस की टीम ऑटो में घूम-घूम कर लोगों के बयान दर्ज कर रही है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सिद्धार्थ पिठानी (दाएं) सुशांत के क्लोज फ्रेंड और रूम मेट रह चुके हैं। मुंबई पुलिस उनसे पहले भी रिया चक्रवर्ती (बाएं) को लेकर पूछताछ कर चुकी है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments