सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए होगा शांतिपूर्ण प्रदर्शन, सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण ने की नई पहल

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए होगा शांतिपूर्ण प्रदर्शन, सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण ने की नई पहल


सुशांत सिंह मामले में भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकरसीबीआई जांच की मांग की है और इसके लिए वकील ईशकरण सिंह भंडारी को भी नियुक्त कर लिया है। अब वकील ईशकरण ने सुशांत के फैंस से उनको न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर दिए जलाने की अपील की है।

इस बात की जानकारी देते हुए ईशकरण ने ट्विटर पर लिखा, 'ये निर्णय लिया गया है कि आज मेरे यूट्यूब लाइव के दौरान सुशांत को न्याय दिलाने वाले शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे और मोमबत्ती जलाएंगे। #Candle4SSR हैशटैग का इस्तेमाल करें, रात 8 बजे 22 जुलाई। इसके साथ ईशकरण ने लोगों से उन्हें तस्वीरों में टैग करने की अपील की है जिससे वो खुद इन्हें रीट्वीट कर सकें'।

कमिश्नर को लिखा था घर सील करवाने के लिए खत

सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा नियुक्त किए जाने के बाद ईशकरण ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को खत लिखा था। इसमें वकील ने उनके घर और वहां से मिले सामान को अच्छी तरह सील करने की मांग की है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत का घर सील नहीं किया गया है और पुलिस द्वारा भी इसकी घोषणा नहीं की गई थी।

##

सेलेब्स के नाम दुबई के डॉन से जुड़े हैंः सुब्रमण्यम

भाजपा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्‌ठी मेंलिखा था कि, 'मेरे वकील ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कुछ रिसर्च की है।मैंने मुंबई के अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम दुबई के डॉन से जुडे़ हुए हैं। इसे पुलिस जांच के जरिए कवर-अप करना चाहते हैं ताकि इसे अपनी मर्जी से की गई खुदकुशी साबित किया जा सके। महाराष्ट्र सरकार के पास ऐसे कई बड़े लोगों का दबाव है, जिससे यह साबित हो जाएगा कि मिस्टर राजपूत ने खुदकुशी की है'।

##

सोशल मीडिया में हर दिन फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नए-नए हैशटैग ट्रेंड करवा रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कुछ बड़ी हस्तियां रिया चक्रवर्ती, रूपा गांगुली, सुब्रमण्यम स्वामी और शेखर सुमन भीमामले में सीबीआई जांच करवाने के पक्ष में हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput fans will do peaceful protest to get justice and cbi inquiry, Subramanian Swamy's lawyer Ishakaran takes a new initiative

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments