अभिषेक बच्चन ने पोस्ट शेयर कर लोगों से नहीं घबराने की अपील की, बोले- मुझमें और पापा में कोरोना के हल्के लक्षण

अभिषेक बच्चन ने पोस्ट शेयर कर लोगों से नहीं घबराने की अपील की, बोले- मुझमें और पापा में कोरोना के हल्के लक्षण


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद रविवार सुबह अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पिता की स्वास्थ्य की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोविड के कुछ लक्षण पाए जाने के बाद हमें अस्पताल में भर्ती किया गया है, इसके साथ ही उन्होंने लोगों से नहीं घबराने और शांति बनाए रखने की अपील की।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, 'मैं और मेरे पिता दोनों कल कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। हल्के लक्षण पाए जाने के बाद हम दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। हमने इस बारे में सभी आवश्यक विभागों और अधिकारियों को सूचना दे दी है साथ ही हमारे परिवार और स्टाफ के सभी लोगों का परीक्षण भी किया जा रहा है। हम BMC (बृहन्नमुंबई महानगर पालिका) के संपर्क में हैं और उनके बताए निर्देशों का पालन कर रहे हैं। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि घबराएं नहीं और शांत रहें। धन्यवाद।'

अन्य सेलेब्स ने मांगी स्वास्थ्य की दुआएं

अभिषेक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा, 'जल्दी से ठीक हो जाओ.. भाऊ'। शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'जल्दी से ठीक हो जाओ भैय्यू'। अनिल कपूर ने लिखा, 'जल्दी से ठीक हो जाओ भैय्या'।
जिनिलिया ने लिखा, 'गेट वेल सून अभिषेक'। नील नितिन मुकेश ने लिखा, 'ढेर सारी दुआएं और प्यार मेरे भाई। आप दोनों के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामनाएं।'

अमिताभ और अभिषेक पाए गए संक्रमित

इससे पहले शनिवार को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 77 साल के अमिताभ ने इस बारे में खुद ट्वीट करते हुए बताया था। दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया है। अमिताभ के परिवार के सभी लोगों और घर में रह रहे स्टाफ का भी सैम्पल लिया गया था, जिसमें से जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड-19 एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

अमिताभ ने ट्वीट कर खुद उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की जो बीते 10 दिनों में उनके सम्पर्क में आए थे। शनिवार शाम अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट कराएं।'

आशंका: अभिषेक के जरिए आया वायरस

बच्चन परिवार तक कोरोना कैसे पहुंचा, इस सवाल पर सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि संभवत: अभिषेक बच्चन के बाहर जाने के कारण कोरोना परिवार तक पहुंचा है। हाल ही में अभिषेक की पहली वेब सीरीज ब्रीद लॉन्च हुई है। इस सीरीज के एडिटिंग के लिए वे अपने जुहू बंगले के नजदीकसाउंड एंड डबिंग स्टूडियो में जा रहे थे। अमिताभ घर से बिल्कुल बाहर नहीं जा रहे थे और न ही वे बाहर से आए लोगों से मिल रहे थे।

बताया जा रहा कि वहां से ही किसी संक्रमित व्यक्ति के कारण पहले अभिषेक पॉजिटिव हुए और फिर उनसे अमिताभ को भी संक्रमण हुआ होगा। यह जानकारी सामने आने के बादसाउंड एंड डबिंग स्टूडियो को सील कर दिया गया है और वहां आने वाले सभी लोगों को ट्रेस किया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अभिषेक बच्चन ने रविवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों से नहीं घबराने और शांति बनाए रखने की अपील की।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments