अब रश्मि देसाई ने खोली इंडस्ट्री की पोल, मेकर्स ही नहीं फैशन डिजाइनर्स भी करते हैं उनके साथ भेदभाव

अब रश्मि देसाई ने खोली इंडस्ट्री की पोल, मेकर्स ही नहीं फैशन डिजाइनर्स भी करते हैं उनके साथ भेदभाव


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बहस छिड़ गई है। कई एक्टर-एक्र्ट्रेसेज ने जहां फिल्म मेकर्स की पोल खोली तो अब वहीं छोटे पर्दे (Tv Actors) के कलाकार भी अपने साथ होने वाले भेदभाव के बारे में खुलकर बोल रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने फैशन डिजाइनर्स के चेहरों को बेनकाब किया।उनका कहना है कि बड़े डिजाइनर्स छोटे पर्दे के कलाकारों के साथ भेदभाव करते हैं। वे सीधे मुंह उनसे बात नहीं करते हैं और न ही उन्हें अच्छे कपड़े देते हैं।

रश्मि देसाई का कहना है कि टीवी स्टार्स के लिए कुछ सीमाएं निर्धारित कर दी गई हैं, जिन्हें अब खत्म किए जाने की जरूरत है। क्योंकि उन सीमाओं की वजग से ही भेदभाव को बढ़ावा मिल रहा है। कई ऐसे फैशन डिजाइनर्स हैं, जो कलाकारों को अपने डिजाइन्स इसलिए नहीं देते हैं क्योंकि वे छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि टीवी एक्टर्स को भी फिल्ममेकर्स भी कास्ट करने से कतराते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि लोगों के बीच छोटे पर्दे के कलाकारों की एक अलग छवि बन चुकी है जिसे तोड़ना मुमकिन नहीं है।

मालूम हो कि रश्मि देसाई पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रही हैं। पहले अपने पति नंदीश संधु से अलग होने की वजह से वह चर्चाओं में आई थी। इसके बाद सिद्धार्थ के साथ उनकी बढ़ी नजदीकियों और बिग बॉस के घर में हुए विवादों के चलते भी वह लाइमलाइट में आई थीं। कोरोना के चलते काफी समय से शूटिंग बंद होने के चलते रश्मि भी घर पर ही थी, लेकिन टीवी शूट के दोबारा शुरू होते ही वह वापसी कर रही हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दिखाया है कि उनके मेकअप आर्टिस्ट कैसे उनका मेकअप कर रहे हैं। वहीं, सेट पर सभी लोग कोरोना से बचने के लिए आवश्यक कदम उठा रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments