आखिरकार सुशांत सिंह की मौत पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं—'कोई नहीं जानता सुशांत'

आखिरकार सुशांत सिंह की मौत पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं—'कोई नहीं जानता सुशांत'


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद अब उनके पिता केके सिंह के बिहार में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद केस में नया मोड़ आया है। बिहार से पुलिस की टीम सुशांत मामले में जांच के लिए मुंबई पहुंची। पुलिस ने वहां पहुंच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और उनके नौकर और बॉडीगार्ड के बयान दर्ज किए। वहीं उनके बैंक अकाउंट की सारी डिटेल निकालने में जुटी है। क्योंकि सुशांत के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर में रिया और उनके परिवार के खिलाफ सुशांत के अकाउंट से धोखे से पैसे ट्रांसफर करने का आरोप लगाया है।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने तोड़ी चुप्पी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मीडिया से दूरी बनाने के साथ ही अब तक इस मामले पर चुप्पी साधे हुई थीं। इस बीच होने उन्होंने के गृहराज्य बिहार की दो यात्रा की और उनके परिवार से मिली। लेकिन अब बिहार पुलिस की पूछताछ के दौरान अपनी चुप्पी तोड़ी और कई अहम खुलासे किए। हाल ही उन्होंने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में जाने की बात बिल्कुल गलत है। वे ऐसे इंसान नहीं थे, जो सुसाइड कर ले। जब मैं उनके साथ थी तो हमने इससे भी बुरा समय देखा था। वे बहुत ही खुशमिजाज लड़का था। मैं उसे जितना जानती थी, वह डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान कहीं नहीं देखा था, वह अपने सपने खुद लिखता था। उसके पास एक डायरी थी, जिसमें अपने आने वाले पांच सालों को लेकर अपने प्लान लिखे थे।

किसी को पता नहीं था सुशांत क्या है कौन है
अंकिता ने कहा, 'सुशांत अपनी डायरी में सबकुछ लिखता था। उसे क्या चाहिए, क्या नहीं। उसने अपने पांच सालों के लिए प्लान किए सभी सपनों को पूरा भी किया। इन सब बातों को जानने के बाद जब उनके लिए डिप्रेशन शब्द का इस्तेमाल किया जाता है तो बड़ा दुख होता है। किसी को 'Bipolar' कहना, बहुत बड़ी बात है।' जिस सुशांत को मैं जानती हूं, वह छोटे शहर से आया था, उसने खुद अपने दम पर स्थापित किया। उसने मुझे एक्टिंग से लेकर काफी कुछ सिखाया। किसी को पता नहीं था कि सुशांत कौन और क्या था। हर कोई अपने हिसाब से उसके बारें में कुछ भी लिख रहा है। यह सब पढ़कर दुख होता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत केस की जांच के मामले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस टीम ने अंकिता लोखंडे के बयान दर्ज किए। पुलिस की एक्ट्रेस से करीब एक घंटे तक बातचीत चली। वहीं सुशांत केस में मुंबई पुलिस भी अभी तक करीब 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लेकर उनके दोस्त, नौकर, सीए और उन्हें जानने वाले लोग शामिल हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments