ऋतिक, रणबीर, अक्षय के साथ काम करने का सपना पूरा हुआ: वाणी

ऋतिक, रणबीर, अक्षय के साथ काम करने का सपना पूरा हुआ: वाणी


अभिनेत्री वाणी कपूर ( Vaani Kapoor ) इस बात को लेकर काफी आनंदित हैं कि उन्हें ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर और अक्षय कुमार के साथ काम करने का अवसर मिला है। वह कहती है कि यह एक सपना सच होने जैसा है। ऋतिक के साथ वाणी ने वार में काम किया था, जबकि वह रणबीर के साथ शमशेरा में दिखाई देंगी और उनकी आगामी फिल्म बेल बॉटम में उनके विपरीत अक्षय कुमार हैं।

इस पर वाणी ने कहा, मैं पूरी तरह से खुश हूं और मैं इससे ज्यादा खुद को भाग्यशाली नहीं मान सकती कि मुझे उद्योग में ऐसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिला। मैंने हमेशा ऋतिक, रणबीर और अक्षय कुमार को अपना आदर्श माना है। मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं इसलिए यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।

वाणी ने आगे कहा, ऋतिक असाधारण रूप से प्रतिभाशाली है और वह जिस चीज में भी शामिल होते हैं उसमें पूरी जुनून के साथ पूरी तरह से रम जाते हैं और उनका यही जुनून उनके आसपास के लोगों को प्रेरित करता है। रणबीर अपने शालीनता और अपने शांत स्वभाव में सहज हैं और उनका करिश्माई अभिनय स्क्रीन पर स्पष्ट नजर आता है। वहीं अक्षय निश्चित रूप से एक आदर्श की मूर्ति हैं जो आज उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं और उनके योगदान और स्टार की उपस्थिति को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

प्रतिभावान कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से अपना करियर शुरू करने वालीं वाणी कपूर का लुक इन दिनों बदला बदला सा है। वह अपनी अगले महीने ब्रिटेन में शूट होने जा रही फिल्म बेलबॉटम के किरदार में ढलने के लिए दिन रात मेहनत कर रही हैं। फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के साथ और फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ काम करने के बाद फिल्म बेलबॉटम में अक्षय कुमार के साथ मिले काम करने के मौके को वह अपनी किस्मत का परिणाम मानती हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments