'मिशन मंगल' की एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में किया ये काम, बताई आगे की प्लानिंग

'मिशन मंगल' की एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में किया ये काम, बताई आगे की प्लानिंग


वेब सीरीज 'बीद्र इंटू द शैडोज' की अभिनेत्री नित्या मेनन ने मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में भी कई हिट फिल्में दी हैं। इसके बाद उन्होंने पिछले वर्ष 'मिशन मंगल' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। वह ऐसी फिल्में करना चाहती हैं जो समय की कसौटी पर खरी उतरें। अपने फिल्मी विकल्पों और सफल कॅरियर के बारे में अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में बताया,'मैंने कभी किसी चीज की योजना नहीं बनाई थी। मेरे लिए अच्छी फिल्में करना महत्वपूर्ण है।'


केवल मनोरजंन करना पर्याप्त नहीं

नित्या ने कहा, मेरे लिए सबसे महत्तवपूर्ण है ऐसी फिल्में करना जो उस समय की कसौटी पर खरी उतरें और जिन पर मुझे गर्व महसूस हो। केवल मनोरंजन करना मेरे लिए पर्याप्त नहीं है।' नित्या वैसे तो अपने फिल्मी कॅरियर से प्यार करती हैं, लेकिन उनकी और भी कुछ योजनाएं हैं। वह अब संगीत पर फोकस कर रही हैं। उन्होंने कुछ गाने भी रिकॉर्ड किए हैं।

'मिशन मंगल' की इस एक्ट्रेस ने बताया एक्टिंग के अलावा उनके और क्या हैं प्लान

लॉकडाउन में रिकॉर्ड किए गाने

अभिनेत्री ने बताया,'मैंने लॉकडाउन के दौरान दो नए गाने रिकॉर्ड किए। मुझे उम्मीद है कि मेरे कॅरियर में संगीत भी एक अहम हिस्सा है। इनमें से एक गाने के लिए मैंने लंदन के एक कलाकार के साथ हाथ मिलाया। संगीत के अलावा नित्या लेखन में भी हाथ आजमाना चाहती हैं।

लिखना चाहती हैं स्क्रिप्ट

अभिनेत्री ने कहा, 'मैं हमेशा से एक स्क्रिप्ट भी लिखना चाहती हूं। इसे लेकर मैंने शुरूआत की है, लेकिन इसके लिए मैंने कोई समय सीमा नहीं रखी। मुझे लगता है कि मेरे पास कुछ और महीने हैं।
नित्या ने हाल ही डिजिटल माध्यम पर वेब सीरीज 'ब्रीथ: इंटू द शैडोज' में काम किया है। मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर में मां की भूमिका निभाने को लेकर उन्होंने कहा, 'यह मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियों में से एक है।'



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments