टीम में महिला न होने के कारण रिया से पूछताछ करने से रोक दिया था, अब बिहार से महिला पुलिस की टीम जाएगी मुंबई

टीम में महिला न होने के कारण रिया से पूछताछ करने से रोक दिया था, अब बिहार से महिला पुलिस की टीम जाएगी मुंबई


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच में लगातार रिया चक्रवर्ती घिरती जा रही हैं। साथ ही वे अपने आपको बचाने सारे पैंतरे आजमा रही हैं। पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद 4 लोगों की एक टीम मुंबई पहुंची, जो रिया से भी पूछताछ करने गई थी, हालांकि टीम को यह कहकर रोक दिया गया था कि बिना महिला पुलिस के किसी भी महिला आरोपित से टीम पूछताछ नहीं कर सकती। इसलिए बिहार से इसके लिए महिला टीम को रिया से सवाल-जवाब करने के लिए भेजा जाएगा।

टीम ने की महिला पुलिस भेजने की मांग

प्रभात खबर के अनुसार मुंबई पहुंची पटना की टीम ने यह मामला बाद में राजीव नगर पुलिस तक पहुंचाया। जहां एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा से बात करके महिला पुलिस की टीम मुंबई भेजने की मांग की है। इस बीच पटना पुलिस की टीम अब तक सुशांत के नौकर दिपेश मरिंडा और गार्ड से पूछताछ कर चुकी है। महिला पुलिस के आते ही टीम रिया से आरोपों के अलावा सुशांत का सिम कार्ड बदलकर जो सिम यूज करवाया जा रहा था वह किसके नाम से लिया गया था, यह भी पूछेगी।

सुशांत के पिता के वकील कैविएट दायर करेंगे

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में से पटना में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। उधर, सुशांत के पिता की ओर से सीनियर एडवोकेट विकास सिंह भी कैविएट दाखिल करेंगे। विकास सिंह का कहना है कि, वे रिया की याचिका में उठाए गए हर सवाल का जवाब कोर्ट में देंगे।

मायावती ने भी की सीबीआई जांच की मांग

उधर दूसरी तरफ बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी सुशांत के केस की जांच सीबीआई से करवाने की बात कही है। मायावती ने एक ट्वीट के जरिए कहा- बिहार के युवा बॉलीवुड एक्टर सुशान्त की मौत का मामला लगातार गहराता जा रहा है। अब जांच महाराष्ट्र या बिहार पुलिस के बजाय सीबीआई ही करे तो बेहतर है। महाराष्ट्र सरकार इस पर गंभीर हो जाए।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bihar Police will send Women's Team to Mumbai For Questioning Rhea Chakraborty in Sushant singh rajput case

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments