ह्यूमन स्टोरीज देश की सरहदों को पार कर जाती हैं: अनुष्का शर्मा

ह्यूमन स्टोरीज देश की सरहदों को पार कर जाती हैं: अनुष्का शर्मा


अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) इस बात से बेहद खुश हैं कि नेटली पोर्टमैन, जेनिफर एनिस्टन और रीज विदरस्पून जैसी पावरफुल वुमन प्रोड्यूसर के होते हुए भी आज पूरी दुनिया में लोग उनके प्रोडक्शन प्रोजेक्ट की चर्चा कर रहे हैं। सुपरस्टार आगे कहती हैं, 'जब आप इस तरह की सोच के साथ कोई फिल्म बनाते हैं या कंटेंट तैयार करते हैं, तो फिर इसे देखने वाले ऑडियंस की कोई सीमा नहीं रहती है क्योंकि बड़े-बड़े ग्लोबल प्लेयर्स आपको दुनिया भर में ऑडियंस तक पहुंचने के लिए प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध कराते हैं। वे आपको शानदार मौका देते हैं और इस मौके का फायदा उठाकर आप पूरी दुनिया में मौजूद ऑडियंस तक पहुंच सकते हैं।'

अल्फांसो कुआरोन की 'रोमा', मार्टिन स्कॉर्सेज़ की 'द आयरिशमैन' जैसे कई जाने-माने प्रोजेक्ट्स को दुनिया भर के ऑडियंस तक पहुंचाने के लिए डिजिटल रूट का सहारा लिया गया और अनुष्का भी मानती हैं कि, अच्छी स्टोरीज़ हमेशा देश की सरहदों को पार कर जाती हैं। पाताल लोक और बुलबुल के ग्लोबल एक्सेप्टेंस से उनका उत्साह भी काफी बढ़ गया है।

अनुष्का कहना है,'मेरा मानना है कि ह्यूमन स्टोरीज देश की सरहदों को पार कर जाती हैं, लैंग्वेज के बैरियर को तोड़ देती हैं। इसमें दुनिया भर के सभी लोगों तक पहुंचने की ताकत है। हम भारत में बैठकर कोलंबिया, स्पेन और इजराइल के शो का आनंद उठा रहे हैं और हमें ऐसे शोज बेहद पसंद आ रहे हैं, हम इनसे पूरी तरह से जुड़ जाते हैं। इस तरह हम अपने घर पर आराम से रहते हुए पूरी दुनिया के अलग-अलग कल्चर के कंटेंट्स को आसानी से देख सकते हैं। अच्छी स्टोरीज को कभी सीमाओं में बांधकर नहीं रखा जा सकता है और यह लोगों तक पहुंच ही जाती है।' अनुष्का ने ग्लोबल स्ट्रीमिंग के बड़े प्लेटफॉर्म के जरिए अपने प्रोजेक्ट्स 'पाताल लोक' और 'बुलबुल' को लोगों के सामने प्रस्तुत किया और बैक-टू—बैक सक्सेस हासिल की। उनको लगातार मिल रही कामयाबी की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है, क्योंकि बेहद शानदार कंटेंट्स की वजह से उनके प्रोजेक्ट ने पूरी दुनिया में लोगों का दिल जीता है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments