'भुज' से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक रिलीज: उठी बायकॉट की मांग, आई मीम्स की बाढ़

'भुज' से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक रिलीज: उठी बायकॉट की मांग, आई मीम्स की बाढ़


महामारी कोरोना वायरस Corona virus ने दुनियाभर में अपना आतंक फैला रखा है। इस महामारी के कारण देश के लॉकडाउन घोषित किया गया था। पिछले कुछ महीनों से सभी प्रकार की शूटिंग बंद पड़ी थी। अब अनलॉक 2 में कुछ शर्तों के साथ एक बार फिर से शूटिंग की अनुमति दी गई है। पिछले कुछ दिनों से फिल्म, टीवी शो और वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म निर्माता अपनी प्रोजेक्ट की बची हुई शूटिंग फिर से स्टार्ट करने के लिए अपनी तैयारियां कर ली है। निर्माता के साथ साथ अब कलाकार भी अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुट गए है। हालांकि इस बार सेट पर पहले की तरह ज्यादा लोग मौजूद नहीं रहेंगे। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride Of India first look) को लेकर काफी उत्साहित है। इस फिल्म में वह अजय देवगन के साथ प्रमुख किरदार में नजर आने वाली हैं।

sonakshi sinha

फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में सोनाक्षी एक ऐसी बहादुर महिला का किरदार निभाएंगी जिसने 299 महिलाओं के साथ बड़ी ही बहादुरी से भारतीय सेना की सहायता की। सोनाक्षी और अजय देवगन ने नए फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। सोनाक्षी का कहना है कि वह सुंदरबेन जेठा मधरपरया नाम की सामाजिक कार्यकर्ता का साहसिक किरदार निभाकर सम्मानित महसूस कर रही हैं। फिल्म जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। सोनाक्षी के अलावा अजय देवगन वेब फिल्म में एक महान वायुसेना अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बीते समय में उनके फिल्म से जुड़े पोस्टर देखने को मिले थे लेकिन सोनाक्षी का लुक पहली बार सामने आया है।

sonakshi sinha

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए अपने साथ 299 महिलाओं को ले जाने वाली बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा मधरपरया की भूमिका निभाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं! ऐतिहासिक घटना की कहानी के साथ फिल्म जल्द रिलीज होगी।' फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा के लुक को शेयर किया गया है, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज हैं। नेपोटिज्म पर चल रही बहस में सोनाक्षी सिन्हा पर भी कई सवाल उठे हैं, जिसके चलते उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया था। लेकिन लगता है कि यूजर्स को सोनाक्षी सिन्हा के जिक्र से भी चिढ़ होने लगी है। तभी वो सोनाक्षी को फिल्म भुज से बाहर निकालने के लिए कह रहे हैं।

sonakshi sinha

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments