सुब्रमण्यम स्वामी ने अब सलमान, शाहरुख, आमिर को घेरा, कहा- 'क्या वे कानून से ऊपर हैं, इनके इंडिया-दुबई कनेक्शन की जांच होनी चाहिए'

सुब्रमण्यम स्वामी ने अब सलमान, शाहरुख, आमिर को घेरा, कहा- 'क्या वे कानून से ऊपर हैं, इनके इंडिया-दुबई कनेक्शन की जांच होनी चाहिए'


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच के पक्ष में उतरे सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान सलमान, आमिर और शाहरुख की चुप्पी पर सवाल उठाया है। इसके साथ ही भाजपा से राज्यसभा सांसद और पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी ने तीनों खानों की संपत्ति की जांच की मांग भी कीहै।

क्यों चुप हैं तीनों बाहुबली?

स्वामी ने तीनों खानों को बाहुबली की संज्ञा दी है और सवाल उठाते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, "बॉलीवुड के तीन बाहुबली सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले पर चुप क्यों हैं?"

तीनों खान की संपत्ति की जांच हो: स्वामी

एक अन्य ट्वीट में स्वामी ने तीनों खानों की संपत्ति की जांच की मांग कीहै। उन्होंने लिखा है, "तीनों खान बाहुबलियों की भारत और विदेशों, खासकर दुबई में मौजूद संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। किसने उन्हें बंगले गिफ्ट किए? कैसे उन्होंने यह संपत्ति खरीदी? ईडी की एसआईटी, आईटी और सीबीआई द्वारा इसकी जांच होनी चाहिए। क्या वे कानून से ऊपर हैं?"

ट्विटर यूजर्स ने किया स्वामी का समर्थन

तीनों खान पर जब स्वामी ने सवाल उठाया तो ट्विटर यूजर्स भी उनके समर्थन में उतर आए। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "जब संजय दत्त जेल गए तो वे सभी (बॉलीवुड स्टार्स) उनके सपोर्ट में आए थे और अब जब उनके बीच में से एक सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई तो कोई कुछ नहीं बोलता। लानत है पूरी बॉलीवुड गैंग पर।"

एक अन्य यूजर का कमेंट है, "सर कुछ लोगों को छोड़कर (जो जाहिरतौर पर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में आउटसाइडर हैं) पूरा बॉलीवुड गूंगा, बहरा, अंधा हो गया है। ठीक है, उन्हें चुप ही रहने दो। जब उनकी फिल्में रिलीज होंगी, तब हम अपनी ताकत दिखाएंगे।अब मुझे इस लड़ाई में मजा आ रहा है।"

एक यूजर ने अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी को भी निशाने पर लिया। उसने लिखा है, "सिर्फ यही तीन नाम क्यों? कोई स्टैंड नहीं ले रहा। न अमिताभ बच्चन, न ही मोदी और न उसके अपने परिवार वाले। किस-किसका नाम लूं।"

गुरुवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि उन्होंने एडवोकेट, इकोनॉमिस्ट और पॉलिटिकल एनालिस्ट ईशकरण सिंह भंडारी को सुशांत सिंह राजपूत मामले में तथ्यों की जांच करने को कहा है ताकि वे यह समझ सकें कि केस में सीबीआई जांच की गुंजाइश है या नहीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर पूछा है कि तीनों खान के पास भारत और विदेशों में इतनी संपत्ति कहां से आई है?

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments