लंबे समय बाद काम पर लौटे कलाकार बोले- लॉकडाउन के बाद सेट पर आना, खुली ताजी हवा में सांस लेने जैसा

लंबे समय बाद काम पर लौटे कलाकार बोले- लॉकडाउन के बाद सेट पर आना, खुली ताजी हवा में सांस लेने जैसा


लॉकडाउन के लंबे समय के बाद अब टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है। लोगों के फेवरेट शो अब वापस टीवी स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं। दर्शकों के साथ टीवी एक्टर्स भी इसको लेकर उत्साहित हैं। कोरोना काल के बीच शूटिंग का तरीका बदल गया है। करीब तीन महीने बाद काम पर आने के बारे में कलाकारों ने अपने अनुभव शेयर किए है। लंबे समय बाद सेट पर आकर वे बहुत खुश है। इसके साथ ही वह अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहे है। उनका कहना है कि लॉकडाउन के बाद सेट पर आना खुली ताजी हवा में सांस लेने जैसा है।

सभी का साथ मिलना अद्भुत : रेमो डिसूजा
कोरियोग्राफर-फिल्मकार रेमो डिसूजा कई महीने बाद काम पर लौटकर बहुत खुश हैं। 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट से अपनी नई फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा, 'मुस्कान, जब आप चार महीने बाद सेट पर वापस आते हैं। मेरे सहयोगी गीता कपूर, टेरेंस और सबके साथ मिलना अद्भुत है। यह बहुत ही सुरक्षित शूट था।' गीता, टेरेंस और मलाइका ने टॉप 12 प्रतियोगियों को चुना था। मलाइका की अनुपस्थिति में यह शो फिर से शुरू हुआ है। हालांकि, रेमो विशेष अतिथि के रूप में आए।

लंबे समय बाद काम पर लौटे कलाकार बोले- लॉकडाउन के बाद सेट पर आना, खुली ताजी हवा में सांस लेने जैसा

'दोस्तों के साथ आकर बहुत उत्साहित हूं' : टेरेंस लेविस
कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस ने कहा कि मैं अपने दो करीबी दोस्तों के साथ इस शो में आने पर बहुत खुश और उत्साहित हूं। देश के शीर्ष 12 डांसर्स के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से कुछ का गवाह हूं। यहां कोरियोग्राफर देश की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करते हैं। उन्होंने आगे कहा, 'मैं सभी को ऊर्जा और उत्साह से भरा देखकर खुश हूं।' गीता ने कहा, 'सेट पर सारी सावधानियां बरती गईं हैं। आप मुझे, रेमो और टेरेंस को दूरी बनाकर बैठते हुए देखेंगे।' लॉकडाउन के कारण लंबे ब्रेक के बाद 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के नए एपिसोड सप्ताहांतों पर आने के लिए तैयार हैं।

'यह बेहतरीन अहसास है' : हेली शाह
अभिनेत्री हेली शाह ने इश्क में मरजावां के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। हेली का कहना है कि यह एक अच्छा अहसास है। एक्ट्रेस ने कहा, 'करीब 100 दिनों की हाउस अरेस्ट के बाद यह राहत की बात है, लेकिन लॉकडाउन बेहद महत्वपूर्ण था। लॉकडाउन के बाद सेट पर आना, खुली ताजी हवा में सांस लेने जैसा था, मैं मेरे साथ काम कर रहे सहयोगियों के साथ लम्बे समय बाद मिला। सेट पह उन्हें देखने के बाद मुझे काफी अच्छा लगा। मुझे लोगों से मिलने और उनसे बात करने और फिर से काम करने को लेकर बहुत खुशी हो रही है। यह बहुत अच्छा अहसास है।'

लंबे समय बाद काम पर लौटे कलाकार बोले- लॉकडाउन के बाद सेट पर आना, खुली ताजी हवा में सांस लेने जैसा

सेट पर खुशी और गम
अभिनेत्री राखी विजान का कहना है कि 'नागिन 4' की टीम लंबे ब्रेक के बाद सेट पर आकर खुश है, लेकिन साथ में गम भी है क्योंकि सीजन खत्म होने वाला है। उन्होंने कहा, 'यहां इस सेट पर लौट कर एक मिश्रित भावना आ रही है। हम लंबे ब्रेक के बाद एक साथ समय बिताने के लिए खुश हैं, लेकिन इस वजह से दुखी भी हैं कि शो खत्म होने वाला है।' मई में निर्माता एकता कपूर ने पुष्टि की थी कि 'नागिन 4' जल्द ही समाप्त हो जाएगा, लेकिन वह तुरंत पांचवें सीजन के साथ वापस आने की योजना बना रही है।' इस बीच, राखी एक नए कॉमेडी शो 'तेरा क्या होगा आलिया' में अभिनय करेंगी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments