बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने से डरा बॉलीवुड, पोस्टपोन कर दी गई शूटिंग

बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने से डरा बॉलीवुड, पोस्टपोन कर दी गई शूटिंग


नई दिल्ली। पूरी दुनिया में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी(Coronavirus) से अब लोग और भी अधिक दहशत में हैं। इस बीमारी की चपेट में आम इंसान से लेकर महल की चारदीवारी के अंदर बैठे लोग भी नही बच पारहे हैं। इसी तरह से फिल्म इंडस्ट्री भी इस वायरस की चपेट में आ चुकी है। अभी हाल ही में बॉलीवुड के महान कालाकर अनुपम खेर (Anupam Kher's family have tested positive for Coronavirus) के घर भी कोरोना के दस्तक देने की खबरे आईं थीं, उनकी मां और भाई के साथ उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित पाया गया था। इसके बाद पूरा बॉलीवुड तब हैरान हो गया जब बच्चन परिवार (Bachchan family corona virus infected) के घर के सभी सदस्यों के कोरोना वायरस(Coronavirus) संक्रमित होने की खबर मिली।

अमिताभ बच्चन(Bachchan family corona virus infected) के घर के कई सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती देख अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन राहत की बात यह रही कि जया बच्चन सुरक्षित बच गईं पर अमिताभ (bachchan family admitted to Nanavati hospital for COVID-19) का पूरा परिवार अस्पताल में अपना इलाज कराने के लिए भर्ती हुआ। दूसरी ओर इस खबर के आने के बाद से मनोरंजन जगत में चिंता के बादल गहरा गए हैं।

लॉकडाउन के दौरान शूटिंग(postpone shooting postponed due to the coronavirus) रोक दी गई थी, और अब जबकि कुछ फिल्मों की परमिशन मिली तो शूटिंग के दौरान काफी सख्ती बरती जा रही है। फिर चाहे फिल्म इंस्ट्री की बात हो या फिर टीवी इंडस्ट्री की सभी लोग लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करते हुए सेट पर सीमित लोगों की मौजूदगी, सेनेटाइजेशन टनल जैसे तरीके अपना रहे हैं।

बता दे कि अभी हाल ही में रवीना टंडन को भी अपने विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग करने के लिए स्टूडियो जाना पड़ा रहा था लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उन्होंने स्टूडियो जाना उचित नही समझा और वो घर से शूटिंग करने लगी। इसके अलावा मेकअप करने के लिए उन्होनें मेकअप आर्टिस्ट को बुलाने की बजाए खुद से चेहरे व बालों का मेकअप करना उचित समझा। और सिर्फ 3 क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग की है। उन्होंने इस शूटिंग की तस्वीर को अपने इस्टाग्राम पर शेयर करते हुये लिखा था कि 'मैं अभी बाहर जाकर शूट करने के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे लगता है कोरोना के दौर में अपने आपको स्वस्थ रखना ही पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। यह केवल अपने लिए ही नही बल्कि दूसरों की जिंदगी को भी दांव में लगाने से बचाया जा सकता है।'



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments