दोस्त को याद आए सुशांत के साथ कॉलेज में बिताए पल, बोले-आपने हमें कितनी बार रैगिंग से बचाया, उम्मीद है हम फिर मिलेंगे

दोस्त को याद आए सुशांत के साथ कॉलेज में बिताए पल, बोले-आपने हमें कितनी बार रैगिंग से बचाया, उम्मीद है हम फिर मिलेंगे


सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीना बीतने को है लेकिन अभी भी उनके करीबी इस बात को स्वीकार नहीं कर पाए हैं कि वो इस दुनिया में नहीं है। उनके करीबियों को उनके साथ बिताए पल रह-रहकर याद आ रहे हैं।

हाल ही में उनके दोस्त विषाद दुबे ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ कॉलेज में बिताए पलों को याद किया है। विषाद ने अपने दूसरे दोस्त वरुण के नोट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

सुशांत ने रैगिंग से बचाया

इस नोट में वरुण ने लिखा है-विषाद सर, हमारे दोस्त और सीनियर ने हमें कितनी बार रैगिंग से बचाया। हमें अलग-अलग कॉलेज के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में एंट्री दिलाई और फ्रेशर्स की तरह हमारी लाइफ को मस्ती भरा बनाया। सुशांत और मैं साथ में लाइफ को बहुत एन्जॉय करते थे, हम कहते थे कि अभी दिल भर कर मस्ती कर ली, अब हम जिंदगी भर काम कर सकते हैं।

सुशांत मेरे भाई, आपको वो रात याद है जब इस बात पर डिस्कस करते हुए सोए नहीं थे कि समाधि में एक योगी को कैसा अनुभव होता होगा। आपका शरीर चला गया लेकिन मैं जानता हूं कि आपका अस्तित्व अभी भी है। भाई मैं आपके लिए रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप जल्द से जल्द दोबारा जिंदा हों। मुझे उम्मीद है हम फिर मिलेंगे।

विषाद ने इस नोट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 100 रु. के खाने को तीन लोगों में बांटने से लेकर ढेर सारा प्यार और यादें बटोरने तक, हमने लंबा सफर तय किया है। गुड बाय उनके लिए होता है जो आंखों में बसते हैं, जो आत्मा और दिल से प्यार करते हैं, उनके बीच दूरी जैसा कुछ नहीं होता।

14 जून को किया था सुसाइड

सुशांत की बात की जाए तो उन्होंने 14 जून,2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत ने सुसाइड क्यों किया, इस बात की जांच अभी भी जारी है। इस बीच उनके परिवार ने बिहार में रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों पर सुसाइड के लिए उकसाने, धोखाधड़ी आदि के आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया है। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनके फैन्स भी सोशल मीडिया पर कई कैम्पेन चला रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत के दोस्त विषाद ने यह तस्वीर अगस्त, 2017 को शेयर की थी जब दोनों गोवा गए थे।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments