अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों पर उनकी पत्नी का गंभीर आरोप, वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों पर उनकी पत्नी का गंभीर आरोप, वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस


अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, उनके भाई और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। यह एफआईआर उनकी पत्नी पत्‍नी अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ आलिया सिद्दीकी की ओर से दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने अभिनेता पर 'पॉक्सो' एक्ट में भी केस दर्ज किया है। यह एफआईआर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 27 जुलाई को दर्ज हुई है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इससे पहले आलिया तलाक और मेंटीनेंस भत्ते के लिए अभिनेता को कानूनी नोटिस भेज चुकी हैं।

वर्सोवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323(जानबूझ कर स्वेच्छा से किसी को चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506(धमकाना) और 34 (सामान्य इरादे से आपराधिक कृत्या) में दर्ज किया गया है।

पत्नी आलिया सिद्दकी का आरोप
आलिया सिद्दीकी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है,"मेरी भतीजी ने मुझे बताया कि बड़ी मम्मी आप मुझे छोटे चाचा के साथ में मत भेजा करो वह गलत हरकत करता हैं, वह मुझे अच्छा नहीं लगते। तब मुझे पहली बार शक हुआ था।" उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी जेठानी ने उसकी ससुराल के सभी सदस्यों व महिलाओं के साथ हमेशा दुर्व्यवहार किया है। वह परिवार की महिलाओं को परिवार के पुरुषों के खिलाफ भड़काने का काम करती है और उन्हें महिलाओं का शारीरिक शोषण करने वाला व औरतों की इज्जत न करने वाला बताती है।

देवर पर भी लगाया गंभीर आरोप
आलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई मिनाझुद्दीन सिद्धकी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एफआईआर में लिखा है कि उनके देवर मिनाझुद्दीन सिद्दीकी ने भी उनकी बेटी के साथ लैंगिक शोषण किया है। आलिया ने बताया कि इस बारे में जब उसने मिनाझुद्दीन से नाराजगी व्यक्त की तो उसने उनके साथ मारपीट भी की। उन्होंने यह भी कहा है कि जब उन्होंने अपने पति से इस बारे में शिकायत की तो उलटे उन्होंने भद्दी-भद्दी गालियां दी।

सास-ससुर पर भी लगाया आरोप
इसके अलावा उन्होंने अपने ससुर फैय्याजुद्दीन, अयाजउद्दीन और अपनी सास मेहरुनिसा पर गाली-गलौज करके धमकाने का आरोप लगाया है। आलिया ने यह भी कहा है कि उनके पति और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें शिकायत नहीं करने के लिए कहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नवाजुद्दीन की पत्नी अंजना पांडेय उर्फ जैनब सिद्दीकी उर्फ आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजली किशोर पांडेय नाम से भी जानी जाती हैं और फिलहाल मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में रहती हैं।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments