आमिर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की तर्ज पर पेश करेंगे अपना ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत'

आमिर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की तर्ज पर पेश करेंगे अपना ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत'


अभिनेता आमिर खान ( Aamir khan ) पिछले 10 वर्षों से अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं। इसकी स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले को लेकर वह इंडस्ट्री के कई दिग्गजों और पौराणिक विशेषज्ञों के साथ बातचीत भी कर रहे हैं। उनकी टीम इस प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पर काम रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर अपने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए डिजिटल प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ एक बड़ी डील की प्लानिंग कर रहे हैं।

4 प्रोजेक्ट्स पर चल रही बातचीत
खबरें हैं कि आमिर खान डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ एक फिल्म और तीन वेब सीरीज प्रोेड्यूस करेंगे। हालांकि, वह इनमें से एक भी प्रोजेक्ट में एक्टिंग नहीं करेंगे, लेकिन जो कंटेंट पेश करेंगे वह उनकी पसंद का होगा। इनमें से एक है शकुन बत्रा के साथ 'ओशो'। खास बात यह है कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली सभी फिल्मों और शोज की स्क्रिप्ट में आमिर का अहम रोल होगा। यह सभी प्रोजेक्ट उनके प्रोडक्शन हाउस के तहत बनेंगे।

शुरुआती स्टेज में प्रोजेक्ट
'महाभारत' आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट है। उन्हें लगता है कि मल्टी-पार्ट फिल्म इस एपिक के साथ न्याय नहीं करेंगी। इसलिए आमिर 'महाभारत' को नेटफ्लिक्स की सबसे लोकप्रिय सीरिज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की तर्ज पर मल्टी-सीजन फ्रेंचाइजी की तरह पेश करना चाहते हैं। प्रेजेंटेशन से लेकर स्केल और बजट हर किसी मायने में इसे एक शानदार एक्सपीरियंस बनाना चाहते हैं। हांलाकि, अभी यह प्रोजेक्ट शुरुआती स्टेज में हैं। कोरोना महामारी के बाद हालात सामान्य होने पर ही सबकुछ साफ होगा।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स भारत में तेजी से ग्रोथ कर रहा है। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने 17 फिल्मों और वेब सीरीज अनाउंस की है। अगर आमिर ने इस डील के लिए हां कर दी तो नेटफ्लिक्स के लिए ये काफी बड़ी उपलब्धि होगी। बात करें आमिर की आने फिल्मों की तो वह जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे। इसके बाद वह 'विक्रम वेदा' के रीमेक और गुलशन कुमार बायोपिक फिल्म 'मोगुल' में अहम भूमिका में नजर आएंगे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments