शादी के सवाल पर ऋचा चड्ढा ने दिया ऐसा जवाब, रह गए सब हक्के-बक्के, यहां जानिए?

शादी के सवाल पर ऋचा चड्ढा ने दिया ऐसा जवाब, रह गए सब हक्के-बक्के, यहां जानिए?


अभिनेत्री ऋचा चड्डा ( Richa Chadda ) ने हाल ही अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथ‍िंग सेशन' ( Ask Me Anything session ) रखा। इस दौरान उनके फैंस ने कमेंट बॉक्स में ऋचा से उनकी शादी, ब्यूटी और कॅरियर से जुड़े ढेर सारे सवाल किए। ऐसे में एक फैन ने उनकी शादी को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिसे पढ़कर अभिनेत्री निराश हो गईं। फैन ने लिखा, 'भोली मैडम (ऋचा चड्ढा) आज मेरे दोस्त चूजे ने एक सपना देखा कि आप और गुड्डू भइया (अली फजल) की शादी हो रही है।' इस पर जवाब देते हुए ऋचा ने लिखा, 'और सपना टूट गया...2021 अगर कम मनहूस होगा तो सोचेंगे।'

टीम वर्क से खत्म होगा भष्टाचार
'आस्क मी एनीथ‍िंग सेशन' सेशन के दौरान एक अन्य यूजर ने ऋचा से सवाल किया कि एक एक्टर के नजर में देश से भ्रष्टाचार कैसे खत्म होगा। इस पर अभिनेत्री ने बहुत सरल शब्दों में जवाब देते हुए कहा कि जब देश के लोग एक—दूसरे को सपोर्ट करेंगे। तो उन्हें महसूस होगा कि एकता में शक्ति है तो भ्रष्टाचार अपने आप ही खत्म हो जाएगा। वहीं अनन्या के खिलाफ सबको मिलकर आवाज उठानी होगी।

सभी के साथ मनाएंगे जश्न
हाल ही अभिनेता अली फजल ने ऋचा से शादी को लेकर कहा था, 'मुझे लगता है कि हम दुनिया के साथ तब सेलिब्रेट करेंगे, जब सबकुछ फिर से खुलेगा। हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है। उम्मीद करता हूं हर किस को अच्छी खबरें मिले और शादी के साथ ही सबकुछ फिर से सामान्य हो जाए। तब तक हम लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं।'

अप्रेल में शादी करने वाला था कपल
पहले खबरें आई थी कि अली और ऋचा अप्रेल में शादी करने वाले थे। बाद में उनके स्पोक्सपर्सन ने अनाउंस किया था कि उनकी शादी टल गई है। हालांकि, उस समय कहा गया था कि इस कपल ने कोरोना वायरस के हालात के मद्देनजर शादी टालने का फैसला किया है। फिर खबरें आई कि वर्ष 2020 के मध्य यह कपल शादी कर सकता है, लेकिन इस बीच अली की मां का निधन हो गया।

आगामी प्रोजेक्ट्स
बात करें ऋचा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म 'शकीला' में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश ने किया है। ऋचा के साथ फिल्म में अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। दोनों के प्रशंसक इस फिल्म को जल्द से जल्द देखने को उत्सुक हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments