सोनू सूद  को उनके जन्मदिन पर सम्मानित करने के लिए इजराइल के फैंस ने किया 'सोनू सूद फिल्म महोत्सव' का आयोजन

सोनू सूद  को उनके जन्मदिन पर सम्मानित करने के लिए इजराइल के फैंस ने किया 'सोनू सूद फिल्म महोत्सव' का आयोजन


सोनू सूद आज देश के हीरो के रूप में सामने आए हैं। जिस तरह से उन्होंने कोरोना वायरस के चलते माइग्रेंट्स की मदद की है। उन्हें घर पहुंचाया है उनके लिए बसें चलवाई हैं, उन्हें राशन पानी मुहैया कराया है वह समूचे देश के चहेते बस गए हैं। हाल ही में उन्होंने इजराइल में फंसे इंडियंस को देश वापस लाने में मदद की।

यूं तो सोनू सूद अक्सर फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाते हैं लेकिन रियल लाइफ में वे एक हीरो साबित हुए हैं। सोनू सूद का आज जन्मदिन है और इस खास मौके पर इजरायल में उनके फैंस ने 'सोनू सूद फिल्म महोत्सव' का आयोजन किया है। इस आयोजन के तहत इजरायल का एक प्रतिष्ठित चैनल पूरे दिन सोनू सूद कि हिट फिल्मों को प्रीमियर करेगा।

सोनू सूद ने 6 भाषाओं में 60 से भी ज्यादा फिल्में की है। जब इस आयोजन के बारे में सोनू सूद को पता चला तो अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि "मुझे यह जानकर बेहद खुशी है कि मेरे जन्मदिन को और खास बनाने के लिए इजरायल में मेरे फैंस यह आयोजन कर रहे हैं। मैं बहुत खुशनसीब मानता हूं खुद को कि सिर्फ इंडिया में ही नहीं लेकिन इंडिया के बाहर भी मुझे मेरे फैंस से बहुत प्यार मिला है।"

फिल्मी करियर की बात की जाए तो सोनू सूद ने सिम्बा, हैप्पी न्यू ईयर, दबंग, कुंग फू योगा सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है। अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता जैकी चैन के साथ भी उन्होंने कुंग फू योगा फिल्म में अहम भूमिका निभाई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fans of Israel organized 'Sonu Sood Film Festival' to honor Sonu Sood on his birthday.

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments