कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, आइसोलेशन वार्ड में इलाज जारी

कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, आइसोलेशन वार्ड में इलाज जारी


बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Bollywood megastar Amitabh Bachchan) को कोरोना वायरस हो गया है। अमिताभ की हालत स्थित बताई जा रही है। अभिनेता को कोरोना संक्रमित (Corona positive Amitabh Bachchan) पाए जाने के बाद शनिवार देर रात नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया था। उनके के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी कोरोना संक्रमित हैं। दोनों नानावती अस्पताल में ही भर्ती हैं। नानावती अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, 'अमिताभ बच्चन को वायरस के हल्के लक्षण है और उनकी हालत स्थिर है। वह फिलहाल अस्पताल की isolation ward में हैं।' सूत्रों ने बताया कि अमिताभ की सेहत को लेकर फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Maharashtra Health Minister Rajesh Tope) ने बताया था कि दोनों की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। टोपे ने कहा कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में हल्के लक्षण हैं। कोविड-19 के रैपिड एंटीजेन टेस्ट में दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और दोनों को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

amitabh bachchan

ट्वीट कर दी जानकारी
आपको बता दें कि सदी महानायक अमिताभ और उनके पुत्र अभिषेक के शनिवार देर रात स्वयं कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी जिसके बाद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन और पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। अमिताभ और उनके पुत्र अभिषेक ने अलग-अलग ट्वीट कर स्वयं के कोरोना पाजिटिव होने की जानकारी सार्वजनिक रूप से दी। पिता-पुत्र को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहले अमिताभ ने ट्वीट कर स्वयं के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने लिखा, मेरी कोरोना जांच पाजिटिव आई है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल अथारिटीज को जानकारी दे रहा है। परिवार के सभी सदस्यों और कर्मचारियों की भी जांच कराई गई है, जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है। बच्चन ने आगे लिखा, 'पिछले 10 दिनों के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये उन सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृपया वह सभी स्वयं की कोरोना जांच करवा लें।'

amitabh bachchan helps daily wage workers

स्वस्थ होने की दुआ कर रहा देश
सोशल मीडिया पर हर कोई अमिताभ और अभिषेक के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है। बॉलीवुड सितारे, नेता और उनके फैंस अमिताभ और अभिषेक के लिए चिंतित हैं। इस समय सोशल मीडिया पर वरिष्ठ नेताओं और बॉलीवुड एक्टर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। गौरतलब है कि मुंबई में अमिताभ बच्चन का घर जिस इलाके में स्थित है वो मुंबई में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में से है। इस इलाके में 5300 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 3614 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि यहां कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 1145 है।

Amitabh Bachchan

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments