सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे के साथ उनका वो गाना आया सामने, जो कभी नहीं हो पाया रिलीज

सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे के साथ उनका वो गाना आया सामने, जो कभी नहीं हो पाया रिलीज


नई दिल्ली। छोटे पर्दे की हिट जोड़ी में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का भी नाम शुमार था। उनकी केमिस्ट्री देख लोग वाकई प्यार पर यकीन करने लगे थे। मगर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनके रास्ते जुदा हो गए। मगर सुशांत की मौत के बाद से ये रिश्ता दोबारा घूम-फिरकर वहीं पहुंच गया है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत और अंकिता का एक गाना 'जैसी हो वैसी रहो' (Jaisi Ho waisi Raho) इस वक्त इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। लोग इसे तेजी से लाइक और शेयर कर रहे हैं। मगर क्या आपको पता है दोनों ने ये गाना पवित्र रिश्ता के दौरान शूट किया था, मगर ये आज तक रिलीज (Unreleased Song) नहीं हो पाया था।

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के साथ दोनों का ये गाना भी अधूरा ही रह गया था। मगर सुशांत की मौत के बाद से ये लोगों के सामने आ गया। इस गाने को देख लोग सुशांत को और भी मिस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि 'पवित्र रिश्ता' शो का यह गाना किसी कारणवश रिलीज नहीं हो पाया था, लेकिन अब ये गाना फैन्स के लिए उन खूबसूरत यादों में से एक बन गया। इसके जरिए लोग सुशांत और अंकिता की जोड़ी को दोबारा सराह रहे हैं। इस गाने को यासेर देसाई ने आवाज दी थी और म्यूजिक विनय राम तिवारी ने दिए थे।

मालूम हो कि पवित्र रिश्ता सीरियल से सुशांत और अंकिता के आपसी रिश्ते काफी मजबूत हो गए थे।दोनों ने साल 2016 में साथ में जिंदगी जीने का फैसला भी लिया था। मगर उनके बीच की कुछ छोटी-छोटी गलतफहमियों ने उनके बीच बड़ी दरार डाल दी। जिसके चलते दोनों अलग हो गए थे। हालांकि सुशांत और अंकिता के करीबियों का मानना है कि दोनों एक—दूसरे को कभी भूल नहीं पाएं। हाल ही में सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने भी अंकिता की अहमियत बताई और कहा कि उन्होंने सुशांत के लिए किस तरह खुद को बदल लिया था। वो सारी चीजें सुशांत की पसंद की ही करती थीं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments