लॉकडाउन में यशराज फिल्म्स ने विक्‍की कौशल को किया 'लॉक', जल्द उन्हें लेकर बनाएंगे एक सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म

लॉकडाउन में यशराज फिल्म्स ने विक्‍की कौशल को किया 'लॉक', जल्द उन्हें लेकर बनाएंगे एक सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म


इस हफ्ते का आगाज बड़े प्रॉडक्‍शन हाऊस की घोषणाओं से हुआ है। रविवार को साउथ की पचास साल पुरानी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ फिल्म की अनाउंसमेंट की थीं। सोमवार को पता चला कि यशराज ने विक्‍की कौशल के साथ एक बड़ी फिल्‍म साइन की है। ट्रेड सूत्रों से लेकर विक्‍की कौशल के करीबियों ने इस बात की पुष्टि की है।

सूत्रों ने बताया कि ये एक सिचुएशनल कॉमेडी फिल्‍म होगी लेकिन 'डबल धमाल' व 'गोलमाल' के मिजाज की बिल्‍कुल नहीं होगी। ये कुछ वैसी होगी जैसी ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्में होती थीं। लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म को लेकर विक्‍की कौशल से बातें हो रही थीं। इस बात की पुष्टि भी की गई है।

विक्की के करियर की पहली कॉमेडी फिल्म होगी

विक्‍की कौशल के करियर की यह पहली कॉमेडी फिल्‍म होगी। प्रोडक्‍शन हाऊस को उनकी कॉमिक टाइमिंग में निखार दिखा है। तभी वो विक्‍की पर कॉमेडी का दांव लगा रहे हैं। फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट यशराज स्‍टूडियो की अपनी ही है। उसे इनहाऊस ही डेवलप करवाया गया है।

अगले एक-दो महीने में होगी फिल्म की घोषणा

फिल्‍म की अनाउंसमेंट इस माहौल में नहीं की जाएगी। सूत्रों ने बताया कि इसे अगस्‍त या सितंबर में ऑफिशियली अनाउंस किया जाएगा। ट्रेड पंडितों ने यह भी बताया, 'वॉर जैसी स्‍टाइलाइज एक्‍शन फिल्‍म देने के बाद यशराज की एक और पेशकश 'शमशेरा' है जो कि एक्‍शन फिल्‍म है। साथ ही पृथ्‍वीराज चौहान में भी ऐतिहासिक वॉर ड्रॉमा है। लिहाजा, प्रोडक्‍शन हाऊस की तरफ से सिने प्रेमियों को कॉमेडी की सौगात दी जा रही है।

डायरेक्टर का नाम नहीं हुआ फाइनल

फिल्म 'उरी' से विक्‍की की पहचान एक्‍शन हीरो के तौर पर स्‍थापित हुई थी, मगर वे खुद को स्‍टीरियोटाइप नहीं रखना चाहते। तभी वे कॉमेडी में हाथ आजमा रहे हैं। फिल्‍म का डायरेक्‍टर कौन होगा, इस बात का फैसला अभी नहीं हुआ है। हालांकि शरत कटारिया, विजय कृष्‍ण आचार्य और सिद्धार्थ आनंद प्रोडक्‍शन हाऊस के इनहाउस टैलेंट रहे हैं। विजय अब तक एक्‍शन फिल्‍में देते रहे हैं। ऐसे में दम लगा के हईशा और सुई-धागा जैसी सिचुएशनल कॉमेडी देने वाले शरत कटारिया का नाम फाइनल हो सकता है।

विक्की के पिता रहे हैंयशराज के स्टंट डिजाइन

विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं। वे यशराज फिल्म्स की फिल्‍मों के लिए स्‍टंट डिजाइन करने का काम करते थे। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों जब तक है जान, मेरे ब्रदर की दुल्हन, गुंडे, काबुल एक्सप्रेस, न्यूयॉर्क, इशकजादे, औरंगजेब, धूम-3 और किल-दिल जैसी फिल्मों में यशराज के लिए काम किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Yashraj films locked Vicky Kaushal during lockdown for a comic caper may direct Sharat Katariya

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments