ब्रीद: इनटू द शैडो से अभिषेक बच्चन ने किया डिजिटल डेब्यू, ऐश्वर्या ने शुभकामनाएं देते हुए कहा, 'शाइन ऑन बेबी'

ब्रीद: इनटू द शैडो से अभिषेक बच्चन ने किया डिजिटल डेब्यू, ऐश्वर्या ने शुभकामनाएं देते हुए कहा, 'शाइन ऑन बेबी'


अभिषेक बच्चन ने ब्रीद: इनटू द शैडो से अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है। वेबसीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो 10 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होनी शुरू हो गई है। अभिषेक नेइंस्टाग्राम पर वेबसीरीज का लिंक शेयर करते हुए फैन्स से इसे देखने की गुजारिश की।

वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन भी पति अभिषेक के डिजिटल डेब्यू को लेकर उत्साहित नजर आईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिषेक को शुभकामनाएं दीं। ऐश्वर्या ने लिखा, “शाइन ऑन बेबी! ब्रीद।”अभिषेक ने ऐश्वर्या को रिप्लाई करते हुए लिखा, 'लव यू, थैंक यू'।

##

सायकोलॉजिकल थ्रिलर है सीरीज: ब्रीद: इंटू द शैडो वेबसीरीज ब्रीद का दूसरा सीजन है। ब्रीद 2018 में आई थी जिसमें आर. माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दूसरे सीजन में अभिषेक बच्चन के अलावा अमित साध और नित्या मेनन भी नजर आएंगे।

सायकोलॉजिस्ट बने हैं अभिषेक: अभिषेक वेब सीरीज में सायकोलॉजिस्ट अविनाश सभरवाल की भूमिका निभा रहे हैं जिसकी बेटी सिया कई महीनों से मिसिंग है। अपनी बेटी को खोज निकालने के लिए अविनाश किसी भी हद तक जाने की हिम्मत रखता है। इस दौरान उसके जीवन में क्या उतार-चढ़ाव आते हैं, सीरीज में यही दिखाया गया है। सीरीज के डायरेक्टर मयंक शर्मा हैं। उन्होंने भवानी अय्यर, विक्रम तूली, अरशद सयैद के साथ मिलकर इसकी स्क्रिप्ट भी लिखी है।

अभिषेक को कहानी लगी दमदार: एक इंटरव्यू में अभिषेक ने अपने डिजिटल डेब्यू के लिए इस वेबसीरीज को चुनने की वजह बताई। उन्होंने कहा, 'जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो तुरंत हां कर दी। वह समय गया जब ऑडियंस हीरो को स्क्रीन पर नैतिक रूप से बिलकुल सही देखना चाहती थी और उन्हें लगता था कि हीरो में कोई खामी नहीं होनी चाहिए। आजकल के जमाने में खासकर यूथ को खामियों वाले किरदार ज्यादा पसंद आते हैं। मेरा किरदार भी अच्छे-बुरे का मिक्स है। इसलिए सीरीज का हिस्सा बनकर खुश हूं।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aishwarya Rai wishes Abhishek Bachchan good luck for Breathe Into The Shadows

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments