सिमी ग्रेवाल ने की कंगना की बहादुरी की तारीफ, बोलीं- किसी ने मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी, लेकिन हिम्मत न होने की वजह से मैं चुप रही

सिमी ग्रेवाल ने की कंगना की बहादुरी की तारीफ, बोलीं- किसी ने मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी, लेकिन हिम्मत न होने की वजह से मैं चुप रही


दिग्गज अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म के खिलाफ लगातार आवाज उठा रहीं कंगना रनोट की  तारीफ की है। शनिवार देर रात उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वे डिप्रेस्ड महसूस कर रही थीं। उन्होंने यह भी कहा कि किसी पावरफुल शख्स ने उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी। 

मैं कंगना की तरह बहादुर नहीं थी: सिमी

सिमी ने ट्वीट में लिखा है, "मैं कंगना रनोट की सराहना करती हूं, जो बहादुर और बोल्ड हैं। केवल मैं जानती हूं कि कैसे एक शक्तिशादी आदमी ने बेरहमी से मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी। मैं चुप रही। क्योंकि मैं कंगना के बराबर बहादुर नहीं थी।"

'सुशांत ने जो किया, उससे व्याकुल हूं'

दरअसल, कंगना ने शनिवार को सुशांत की मौत और नेपोटिज्म को लेकर अर्णब गोस्वामी को इंटरव्यू दिया था, जो चैनल पर टेलीकास्ट हुआ था। सिमी ने इस इंटरव्यू का जिक्र करते हुए लिखा है, "मैं नहीं जानती कि अर्णब के साथ कंगना का इंटरव्यू देखने के बाद आपको कैसा महसूस हुआ। लेकिन इसने मुझे कुछ हद तक डिप्रेस्ड कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत ने जो किया और बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के साथ जो होता है, उसके लिए मैं व्याकुल हूं। इसे जरूर बदलना चाहिए।"

जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद आई क्रांति का हवाला दिया

सिमी ने अपने एक अन्य ट्वीट में अमेरिका में 46 साल के अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद आई क्रांति का हवाला दिया और लिखा है, "जिस तरह की क्रांति अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद आई थी। वैसी ही जागृति बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आ सकती है।"

कंगना रनोट लगातार आउटसाइडर्स के साथ होने वाले भेदभाव को लेकर बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स पर निशाना साधती आ रही हैं। उनके मुताबिक, सुशांत ने भी बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म की वजह से आत्महत्या का कदम उठाया। हाल ही में कंगना ने खुलकर यह भी कहा था कि अगर वे अपने दावे साबित नहीं कर पाईं तो पद्मश्री अवॉर्ड सरकार को वापस कर देंगी। 

अर्णब के इंटरव्यू में करन जौहर पर निशाना साधा

कंगना रनोट ने अर्नब को दिए इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले दावे किए हैं।कंगना ने करन जौहर पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में उन्हें बॉलीवुड से निकालने की बात कही थी। 

कंगना के मुताबिक, उन्होंने कभी आत्महत्या करने के बारे में नहीं सोचा। लेकिन वे इन सबसे परेशान होकर सिर मुंडवाकर गायब हो जाना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि फिल्मों में आने के बाद लोग उनसे किनारा करने लगे थे। यहां तक कि उनके रिश्तेदार भी अपने बच्चों को उनसे नहीं मिलने देते थे। 



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Simi Grewal praised Kangana Ranot's bravery, Says a powerful person had viciously tried to destroy her career also

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments