बिहार में चौक और सड़क को मिला अभिनेता का नाम, पीएम मोदी को सीबीआई जांच के लिए पत्र भी लिखा

बिहार में चौक और सड़क को मिला अभिनेता का नाम, पीएम मोदी को सीबीआई जांच के लिए पत्र भी लिखा


दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को उनके चाहने वाले अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी क्रम में अभिनेता के गृहनगर पूर्णिया में उनके नाम पर एक सड़क और चौक का नाम रखा गया है। मेयर सविता सिंह ने नगर निगम की ओर से सुशांत को श्रद्धांजलि दी और फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदल कर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है। वहीं, मधुबनी चौक से माता चौक की ओर जाने वाली सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत पथ कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग चौक पर सुशांत सिंह राजपूत चौक नाम की पट्टी का अनावरण कर रहे हैं। इसी तरह सड़क पर लगी उस तख्ती की फोटो भी सोशल मीडिया पर आई है, जिस पर सुशांत सिंह राजपूत पथ लिखा हुआ है।

##

सरकार से सीबीआई जांच की मांग की

सविता सिंह ने बिहार और भारत सरकार से सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की है। उन्होंने सीएम नितीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी को भेजे पत्र में लिखा है, "मुझे भारत व बिहार सरकार पर पूरा भरोसा है कि सरकार सीबीआई जांच की अनुमति जरूर देगी।"

केस में अब तक क्या हुआ

  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट में यह पुष्टि हुई है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है।
  • पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हां उनके घर से मिले डॉक्टर के पर्चों और दवाओं से उनके डिप्रेशन में होने की बात जरूर पुख्ता हुई है। लेकिन पुलिस सुसाइड की असली वजह तक अभी भी नहीं पहुंच पाई है।
  • मामले में अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। इनमें सुशांत का घरेलू स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार और परिवार के सदस्य शामिल हैं। यशराज फिल्म्स के कुछ पूर्व अधिकारी और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। कुछ और अधिकारियों से पूछताछ होगी। शानू को भी दोबारा पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है।
  • फिल्मों में सुशांत को रणवीर सिंह से रिप्लेस करने के दावों पर सोमवार को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से 3 घंटे पूछताछ हुई। सूत्रों की मानें तो इसमें उनसे 30 सवाल पूछे गए थे। भंसाली ने कहा कि सुशांत को उन्होंने रिप्लेस नहीं किया था, बल्कि वे खुद फिल्में छोड़कर गए थे।
  • फिल्ममेकर शेखर कपूर अपना स्टेटमेंट पुलिस को मेल कर चुके हैं। कंगना रनोट को भी बयान दर्ज कराने बुलाया जा सकता है। कंगना ने जहां खुलकर आरोप लगाया है कि सुशांत को बॉलीवुड का नेपोटिज्म ले डूबा तो वहीं, शेखर कपूर ने भी ऐसे ही संकेत दिए थे।
  • इस बीच भाजपा सांसद रूपा गांगुली और अभिनेता शेखर सुमन के बाद राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी भी सीबीआई जांच के पक्ष में आ गए हैं। उन्होंने वकील ईशकरण भंडारी से कहा है कि देखो, इस मामले में क्या सीबीआई जांच की गुंजाइश बनती है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput Suicide: A Road And Chowk named after Actor in his hometown in Bihar

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments