कंगना रनोट ने शुरू की धाकड़ की तैयारी, वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन का हिस्सा बनीं

कंगना रनोट ने शुरू की धाकड़ की तैयारी, वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन का हिस्सा बनीं


कंगना रनोट ने काम दोबारा शुरू कर दिया है। वह घर से ही अपनी आनेवाली फिल्म धाकड़ की वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन का हिस्सा बनीं। इस वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में उनके अलावा फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई, राइटर रितेश शाह और प्रोड्यूसर सोहेल मकलई मौजूद थे। इस कॉन्फ्रेसिंग की फोटो कंगना के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर उनकी टीम द्वारा शेयर की गईं।

टीम ने लिखा, 'कंगना और धाकड़ की टीम का वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन शुरू क्योंकि अब फिल्म की तैयारी शुरू कर दी गई है।' LockdownScriptSessions

##

एक्शन-ड्रामा है धाकड़: कंगना स्टारर धाकड़ जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म होगी। फिल्म के टीजर में कंगना मशीन गन चलाती नजर आई थीं और उनके इस अंदाज को बेहद पसंद किया गया था। फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'यह फिल्म इंडियन सिनेमा के लिए टर्निंग पॉइंट साबित होगी, यह पहली महिला प्रधान एक्शन फिल्म है जो इतने बड़े स्केल पर बनाई जा रही है।'

फिल्म बंद होने की खबरें थीं: मार्च में फिल्ममेकर अहमद खान ने यह कहकर विवाद पैदाकर दिया था कि फिल्म बंद हो गई है। उनका कहना था कि महिला प्रधान एक्शन फिल्में बॉक्सऑफिस पर नहीं चल पातीं और इसका उदाहरण मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी है।

इसी के फ्लॉप होने कारण धाकड़ को नहीं बनाने का फैसला लिया गया है। लेकिन अहमद की इन बातों का खंडन करते हुए कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर कहा था कि फिल्म के बंद होने की खबरें गलत हैं। धाकड़ के डायरेक्टर रजनीश घई ने भी स्पष्ट कर दिया था कि वह यह फिल्म बना रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 में शुरू होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका। फिल्म दिवाली के मौके पर 2020 में रिलीज होनी थी लेकिन ऐसा होना भी अब मुश्किल है क्योंकि अभी फिल्म की शूटिंग शुरू हो नहीं हो सकी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut begins prep for Dhaakad, shares photo virtual script reading session

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments