श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने किया बॉलीवुड डेब्यू, फर्स्ट लुक रिलीज

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने किया बॉलीवुड डेब्यू, फर्स्ट लुक रिलीज


मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Famous actress Shweta Tiwari's daughter Palak Tiwari) अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रही हैं। बॉलीवुड में आने से पहले ही पलक की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। पलक (Palak Tiwari) की ग्लैमरस और फैशनेबल तस्वीरें वायरल रहती हैं। लंबे समय से उनके फैंस उनको टीवी या फिल्म देखने के लिए इंतजार कर रहे थे, अब उनका इंतजार अब खत्म हो गया है। पलक तिवारी बॉलीवुड (Bollywood debut) में कदम रखने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उनकी उनकी डेब्यू का पोस्टर जारी किया गया है। श्वेता की लाड़ली बेटी पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ ('Rosie: The Saffron Chapter') से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

palak tiwari

सच्ची कहानियों पर होगी आधारित
इस फिल्म को डायरेक्ट विशाल मिश्रा करने जा रहे है। मंदिरा एंटरटेनमेंट और ऑबरोय मेगा एंटरटेन एसोसिएशन बैनर तले यह फिल्म प्रोड्यूस की जाएगी। विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं। विवेक ने पलक को लॉन्च करने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च करने को लेकर हम काफी खुश हैं। हमारी हॉरर थ्रिलर फ्रेंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर आधारित है। इसे विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है।'

रिलीज डेट का खुलासा नहीं
इस फिल्म में पलक नाम रोजी होगा। पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रोजी इस फिल्म में शायद किसी कॉल सेंटर में काम करती नजर आएंगी। एक पोस्टर में पलक के सिर पर हेडफोन लगा हुआ नजर आ रहा है तो वहींं दूसरे पोस्टर में कुछ बिल्डिंग और पलक की एक आंख नजर आ रही हैं। अब देखना होगा कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहीं पलक दर्शकों के कितना इम्प्रेस कर पाती हैं। हालांकि फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के दौरान इसकी रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

palak tiwari

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments