सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर बंद किया कमेंट सेक्शन, लिखा- वापस ऑन तब होगा जब नफरत करने वालों को कोई दूसरा टारगेट मिल जाएगा

सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर बंद किया कमेंट सेक्शन, लिखा- वापस ऑन तब होगा जब नफरत करने वालों को कोई दूसरा टारगेट मिल जाएगा


महेश भट्‌ट की वाइफ और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन ऑफ कर दिया है। इस बात की जानकारी सोनी ने खुद एक पोस्ट के जरिए शेयर की। हालांकि सोनी खुद इस बात से दुखी हैं लेकिन उनका मानना है कि जब इन प्रायोजित नफरत करने वालों को कोई दूसरा निशाना मिल जाएगा तब वे जरूर वापस कमेंट सेक्शन ऑन कर देंगी।

मीम के साथ लिखी अपनी बात

सोनी ने पोस्ट में एक मीम शेयर किया है, जिसमें पृथ्वीकी एक जैसी दो तस्वीरें हैं। इस पर लिखा है- दुनिया आपके ओपिनियन से पहले और बाद में। सोनी ने लिखा- ये तस्वीर बहुत पसंद आई।इंस्टाग्राम पोस्ट पर आपकी सभी की प्रतिक्रिया और कमेंट्स भी बेहद पसंद थे।मगर अफसोसहै कि मुझे येबंद करना पड़ेक्योंकि मैं उस परगंदे,अपमानजनक और बकवास कमेंट्स आ रहे थे। कुछ स्वार्थी लोगोंके अलावा कमेंट्स मेंउन लोगों के नाम लिखे जाते हैं जिनसे वे या तो ईर्ष्या करते हैं, या फिर जिन्हें इसी काम के लिए रखा गया है।

पर्दे के पीछे बहुत सी लड़ाईयां चल रही हैं जिनसे हम अनजान हैं। लेकिन वे फिर भी चल रही हैं। कोई बात नहीं। मैं जल्द ही आप सभी के कमेंट्स सेक्शन वापस ऑन कर दूंगी। तब तक इन मूर्खों को नफरत करनेके लिए कोई औरनिशाना मिल जाएगा।इस बीच सिर्फ एक बात याद रखें। मैं आप लोगों से प्यार करतीहूं और आपका दिया हुआ प्यार भीयाद आता है।

##

हंसल मेहता को दिया था जवाब

सोनी की बेटी आलिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार नेपोटिज्म की बहस में ट्रोल की जा रही हैं। इस मुद्दे पर सोनी ने हंसल मेहता के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज जो लोग नेपोटिज्म पर अपनी आवाज उठा रहे हैं, वे लोग ही कल अपने बच्चों की मदद करेंगे जो फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहेंगे। वे उन्हें इंडस्ट्री में आने से नहीं रोकेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Soni Razdan locked her comments section on Instagram

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments