अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा का बॉलीवुड डेब्यू, करण जौहर करेंगे लॉन्च

अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा का बॉलीवुड डेब्यू, करण जौहर करेंगे लॉन्च


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड में महानायक के नाम से जाने जाते है। अमिताभ के पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी फिल्म इंडस्ट्री (film industry) की मशहूर एक्ट्रेस (famous actress) है। उनका बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या रॉय (Abhishek Bachchan and daughter-in-law Aishwarya Roy) भी बॉलीवुड में सक्रिय है। हालांकि बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) फिल्मी दुनिया से कोसो दूर है। श्वेता बच्चन ने एक्टिंग की बजाय उन्होंने अपना अलग बिजनेस बनाया। श्वेता की बेटी नव्या नंदा (Navya Nanda) अब ग्रैजुएट हो गई हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। लंबे समय से नव्या के बॉलीवुड में आने के कयास लगाए जा रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि अमिताभ का नाती 19 साल अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू (debut in Bollywood) करने जा रहे हैं। अगस्त्य अपने डेब्यू के लिए लगातार तैयारी कर रहे हैं। अगस्त्य नंदा को एक फिल्म भी ऑफर हुई है, जिसे वो सही वक्त पर साइन करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य नंदा को इंडस्ट्री में लाने की जिम्मेदारी करण जौहर (Karan Johar) ने उठाई है, जो धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत अगस्त्य की डेब्यू फिल्म बनाएंगे।

Amitabh Bachchan

खबरों के अनुसार करण श्वेता के बेटे को लॉन्च करने के लिए काफी उत्साहित है। हालांकि इन खबरों में अभी किसी ने भी कन्फर्मेशन नहीं दिया है। पिछले दिनों नीतू सिंह के घर में उनके जन्मदिन की छोटी सी पार्टी रखी गई थी। ऋषि कपूर की बहन रीतू नंदा अगस्त्य की दादी थीं, ऐसे में दोनों परिवार का करीबी रिश्ता है। इस पार्टी में रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर अगस्त्य और करण जौहर भी मौजूद थे। इस पार्टी की तस्वीरें भी काफी चर्चा में थीं वहीं लोगों का मानना है कि पार्टी के बीच ही करन ने उन्हें फिल्म ऑफर की है। लॉकडाउन के बाद से ही महानायक अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच बिग बी अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

Amitabh Bachchan

आपको बता दे कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और भाइ भतीजावाद पर जुबानी जंग छिड़ी हुई है। लोग बड़े-बड़े सितारों और नेपोटिज्म को सपोर्ट करने वालों की खूब आलोचना कर रहे है। इस लिस्ट में करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट सहित कई स्टार्स किड्स शामिल है। इनको सोशल साइट पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments